मेन फूसगढ़ रोड के निर्माण में बरती गई अनियमितताओं से रोष – सिटी मेजिस्टे्रट से मिले एसोसिएशन के सदस्य व पार्षद प्रतिनिधि

0
Advertisement



करनाल। मेन फूसगढ़ रोड के निर्माण में बरती गई अनियमितताओं का खामियाजा यहां के लोगों को भुगतना पड़ रहा है। इस रोड पर गड्ढे हो गए हैं। सडक़ को खानापूर्ति कर बना दिया गया जिस वजह से बरसाती पानी की निकासी नहीं हो पाती और बरसात का पानी लोगों के घरों और दुकानों में घुस जाता है। राजीव पुरम वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान बीएल टेकारिया, महासचिव आरपी शर्मा व वार्ड-3 के पार्षद प्रतिनिधि परमजीत लाठर ने सिटी मेजिस्ट्रेट को शिकायत कर इसकी जांच करवाने की मांग की है।

प्रधान बीएल टेकारिया ने बताया कि इस सडक़ को लेकर पहले 16 सितंबर 2020 को इसकी शिकायत सीएम विंडो पर भी की थी जिसे आज 10 महीने और 13 दिन बीत गए हैं लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस असाधारण विलंब के लिए कौन जिम्मेदार है। इसी को लेकर आज वे सिटी मेजिट्रेट से मिले हैं और उन्हें इस समस्या से अवगत करवाया है।

Advertisement


उनकी मांग है कि इस सडक़ के निर्माण में बरती जा रही लापरवाही की जांच एसोसिएशन के प्रतिनिधियों, दुकान एसोसिएशन के सदस्यों व पार्षद प्रतिनिधि की मौजूदगी में करवाई जाए। इस सडक़ में जो घटिया मैटिरियल का इस्तेमाल किया गया है उसकी जांच करवाई जाए तथा बरसाती पानी की निकासी की जो समस्या है उसका भी समाधान करवाया जाए।

बीएल टेकारिया ने आरोप लगाया कि इस कार्य में जो भी लापरवाही हुई है वह पीडब्लूडी बी एंड आर विभाग के कार्यकारी अभियंता की वजह से हुई है। इस जांच में हो रही देरी की वजह भी किसी का दबाव हो सकता है। इसकी जांच होनी चाहिए। सिटी मेजिस्ट्रेट ने इसकी जांच और आवश्यक कार्रवाई के लिए आश्वासन दिया है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.