महिला नेत्री की गोलियां मारकर हत्या , हत्यारे ने महिला को मारने के बाद खुद को भी मारी गोली , दोनों की मौत ,देखें Live

0
Advertisement



Live – देखें – महिला नेत्री की गोलियां मारकर हत्या , हत्यारे ने महिला को मारने के बाद खुद को भी मारी गोली , दोनों की मौत ,देखें Live – Share Video

अंबाला में आज दिन दिहाड़े एक महिला नेत्री की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। हत्यारे ने महिला नेत्री को मौत के घाट उतारने के बाद खुद को गोली मार कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। हत्या किन कारणों से की गई इस बात का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। बता दें कि अंबाला में पिछले महीने हुए निकाय चुनावों में महिला नेत्री हरियाणा जन चेतना पार्टी की टिकट पर पार्षद पद का चुनाव लड़ी थी।

Advertisement


आज अंबाला में दिन दिहाड़े एक महिला नेत्री की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। बता दें कि हत्यारे ने महिला को गोलियां मारने के बाद खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली। हलाकि अभी हत्या किन कारणों से की गई इस बात का अभी कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है।

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बलदेव नगर थाना के एसएचओ हमीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि हाउसिंग बोर्ड 846 नंबर मकान नंबर में गोली कांड हुआ है। जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे। एसएचओ ने बताया कि मकान में पुष्पा नाम की एक विधवा महिला अकेली रहती है , जिसके घर आज अमरजीत कौर सोढ़ी आयी थी।

पुलिस के मुताबिक मकान मालकिन पुष्पा ने बताया कि अमरजीत कौर सोढ़ी उसकी जानकार है और आज वो एक्टिवा पर उसके घर आई थी। यहां पर उसके करनाल से अमरजीत कौर सोढ़ी के जानकार ईशम सिंह उससे मिलने आया था। जिसके बाद वो बाहर चली गई और अंदर से गोलियों की आवाज सुनी तो जाकर देखा कि दोनों अमरजीत कौर सोढ़ी और उसके जानकार के गोली लगी हुई है।

पुलिस ने बताया कि ईशम सिंह के हाथ में रिवॉल्वर थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को एम्बुलेंस के जरिए अंबाला नागरिक हस्पताल में पहुंचाया। हस्पताल में डॉक्टरों ने अमरजीत कौर सोढ़ी को जाते ही मृत्य घोषित कर दिया और बाद में हत्यारे की भी मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि अलग अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और इस मामले की पूरी जांच कर बनती कार्यवाई की जाएगी। बता दें कि अंबाला में दिसंबर के महीने में नगर निगम के चुनाव हुए थे , जिसमे हरियाणा जन चेतना पार्टी की टिकट पर अमरजीत कौर सोढ़ी ने वार्ड नंबर 6 से चुनाव लड़ा था।

लेकिन अंबाला में एक महिला नेत्री की दिन दिहाड़े हुई इस हत्या की वजह से लोगों में अलग अलग चर्चाएं होने लगी है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.