April 18, 2024

शिरोमणि अकाली दल अमृतसर (हरियाणा) की मीटिंग माडल टाउन स्थित गुुरुद्वारा में हुई। मीटिंग की अध्यक्षता युवा प्रदेश अध्यक्ष हरजीत
सिंह विर्क ने की। इस मौके पर कई लोगों ने परिवार सहित इनेलो व भाजपा का साथ छोडक़र शिरोमणि अकाली दल अमृतसर (हरियाणा) में आस्था जताई। हरजीत सिंह ने सभी लोगों का पार्टी में अभिनंदन किया और सम्मान स्वरूप उन्हें सिरोपे भेंट किए। जो लोग पार्टी में शामिल हुए हैं उनमें लाल सिंह, जसबीर सिंह व बीबी कुलदीप कौर शामिल हैं।

इन लोगों का कहना है कि शिरोमणि अकाली दल अमृतसर (हरियाणा) राजनीति के माध्यम से समाज से बुराइयों को खत्म करने का काम कर रही है। इस नेक कार्य में साथ देने के लिए वह पार्टी में शामिल हुए हैं। इस मौके पर युवा प्रदेश अध्यक्ष हरजीत सिंह ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल अमृतसर (हरियाणा) पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ेगी। चुनाव नशे को जड़ से समाप्त करने और विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा। सिखों के हक सुरक्षित रखने को लेकर लगातार कार्य किए जा रहे हैं।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिमरनजीत सिंह मान के नेतृत्व में पार्टी संगठन दिन प्रतिदिन मजबूत हो रहा है। हरजीत सिंह ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल अमृतसर (हरियाणा) को पिछड़ा वर्ग के लोगों का भी खूब समर्थन मिल रहा है। पिछड़ा वर्ग पर रहे अत्याचारों को रोकने के लिए शिरोमणि अकाली दल अमृतसर (हरियाणा) ने खास योजनाएं बनाई हैं। इस अवसर पर सतनाम सिंह, अमृतपाल सिंह, जगदीप सिंह, गुरजंट सिंह, बीबी नवनीत कौर व बीबी कर्णजीत कौर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.