करनाल सांसद अश्वनी चोपड़ा का बयान करनाल वाले किस्मत वाले CM सिटी के साथ साथ है MP सिटी भी है

0
Advertisement

करनाल सांसद अश्वनी चोपड़ा का बयान ,करनाल वाले किस्मत वाले करनाल CM सिटी के साथ साथ MP सिटी भी है ,वही जब करनाल का नाम स्मार्ट सिटी में नहीं आया था तब मैंने मुख्यमंत्री जी से बात की थी तब स्मार्ट सिटी में जाकर करनाल का नाम भी शामिल किया गया ! वही जब सांसद द्वारा पानीपत में कल एडवोकेट्स को दिए ब्यान पर की अगली बार जिताएंगे तो 42 लाख दूँगा के सवाल पर पूछे जाने पर सांसद ने कहाँ की मैंने मजाक में ही उनसे कहाँ था ,अभी तो हवा का रुख बदलेंगा ,वही जाट आरक्षण में जिन 137 लोगों के ऊपर मामले दर्ज हुए थे सरकार उनके केस वापिस लेने की बात कह रही है और पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट ने सरकार को फटकार लगाई है की हिंसा करने वाले लोगों को सरकार क्यों बचा रही है इसपर सांसद चोपड़ा ने कहाँ मेरे हिसाब से तो ऐसे लोगों को बक्शना नहीं चाहिए !


वही करनाल के स्टेडियम को अंतर राष्ट्रीय स्तर का बनाये जाने पर खुद सांसद के लोकसभा चुनावों से पहले किये गए वायदे पर पूछे गए सवाल को सांसद साहब एक बार फिर से गोल मोल कर गए ,सुनिए क्या कहाँ सांसद चोपड़ा ने ! वही करनाल में हवाई अड्डे को बनाये जाने पर पूछे गए सवाल पर सांसद ने कहाँ की वह कोशिश जारी है देखते है कब कामयाब हो ! वही इनेलो के SYL प्रोटेस्ट पर सांसद ने कहाँ की आपने देखा होंगा की सुप्रीम कोर्ट ने भी इसमें फटकार लगाई है ! वही सांसद साहब से जब पूछा गया की आपके 1 – 2 साल रह गए है कोनसे विकास के कार्य करवाएंगे इसपर भी सुनिए जरूर क्या कहाँ सांसद साहब ने

Advertisement



हम आपको बता दे की लोकसभा सांसद अशवनी चोपड़ा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा तीन पार्षदों को मनोनीत करने के बाद आज आयोजित उनके शपथ कार्यक्रम में पहुंचे थे इससे पहले अशवनी चोपड़ा ने मण्डल अध्यक्षों के साथ रेस्ट हॉउस में एक बैठक भी की ! वाह पर मिडिया से बातचीत में करनाल से सांसद अशवनी चोपड़ा ने पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्रर सिंह हुड्डा पर साधा निशाना ,हुड्डा दवारा किसान पंचायत किये जाने के सवाल पर अशवनी चोपड़ा ने कहा कांग्रेस पार्टी अपने आप को जीवित रखने के लिए ले रही है किसानों का सहारा ,जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है उनमें आपस मे तो फुट बढ़ रही है !


वही सांसद अश्वनी चोपड़ा ने बताया की 30 जुलाई को चोपला कार्यक्रम करनाल में किया जायेंगा जिसमे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शिरकत करेंगे जिसके तहत 570 महिलाओ को छोटा रोजगार करने के लिए 10 -10 हजार आर्थिक सहयता करेंगे वही अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले पर भी उन्होंने दुःख जताया और कहाँ की जो इसके कसूर वार है उन्हें फांसी की सजा होनी चाहिए इसके हमले के बाद वहा की सुरक्षा डबल हो गई है !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.