करनाल के असन्ध में गोली मारकर शराब ठेकेदार के कारिंदे की हत्या, आरोपी फरार

0
Advertisement

असंध कस्बे के गांव डेरा फत्तूवाला में शराब के ठेके पर सो रहे करिंदे को कुछ युवकों ने अज्ञात कारणों से गोली मार दी , जिससे उसकी मौत हो गई । करींदे ने करनाल के कल्पना चावला में ले जाते रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद मृतक का असंध के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है।

Advertisement


रविवार को मृतक का पोस्टमार्टम किया जायेगा। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर एसएफएल की टीम भी मौके पर पहुंची और तथ्य जुटाये। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ठेके के संचालक अनिल कुमार ने बताया कि उसका डेरा फत्तूवाला में शराब का ठेका है। जिसपर अरडाना गांव निवासी 44 वर्षीय श्रीपाल करींदे का काम करता था। शनिवार दोपहर श्रीपाल ठेके पर अकेला सो रहा था।

तभी ठेके पर दो व्यक्ति ठेके पर पहुंचे और उन्होंने श्रीपाल को गोली मार दी। गोली श्रीपाल की छाती में लगी। सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे और उसे ईलाज के लिए असंध के सामान्य अस्पताल ले गए। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे करनाल के कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया।

लेकिन करनाल जाते समय ही श्रीपाल ने दम तोड दिया। कल्पना चावला मैडिक़ल कॉलेज के डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए असंध के सामान्य अस्पताल में रखवा दिया है। ठेका संचालक ने बताया कि हमलावर पहले उनके ठेके पर करींदे का काम किया करता था। चार दिन पहले उसे गडबड़ी करते पकड़ लिया था जिस कारण उसको हटा दिया गया।

संचालक ने बताया कि अभी ये मालूम नही है कि उन्होंने किस कारण से श्रीपाल को गोली मारी है। वहीं थाना प्रभारी विरेंद्र वशिष्ट ने बताया कि उनके पास डेरा फत्तूवाला गांव में ठेके पर गोली चलने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर जाकर घटना स्थल का मुआयना किया। श्रीपाल की मौत हो चुकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.