April 25, 2024

फोटोग्रफर एसोसिएशन करनाल द्वारा आज शहर के होटल प्रेम प्लाजा में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। आज के कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रधान हरमिंदर सिंह एवं महासचिव रोहित कुमार ने की।  आज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में करनाल नगर निगम की महापौर रेनू बाला गुप्ता रही। आज के कार्यक्रम में वशिष्ट अतिथि के रूप में हरियाणा फोटोग्राफर एसोसिएशन के प्रधान वीर भान एवं पंजाब से भी कई एसोसिएशन के प्रधान एवं सचिव ने आज के कार्यक्रम में शिरकत की।

एसोसिएशन के चेयरमैन सतपाल शर्मा एवं एवं संरक्षक रामा मदान , राजीव महाजन ने मेयर रेनू बाला का स्वागत किया। आज के कार्यक्रम का मुख्य अजेंडा करनाल फोटोग्राफर एसोसिएशन के सभी 148 सदसयो को पांच लाख का जीवन बीमा करवाया गया।  मेयर रेनू बाला गुप्ता के कर कमलो से आज सभी फोटोग्राफर भाइयो को पहचान पत्र एवं सदसयता प्रमाण पत्र वितरित किये गए। रेनू बाला गुप्ता जी ने अपने वक्तवय में कहा की आज के युग में फोटोग्राफर  के बिना कोई भी कार्य संभव नहीं है एक फोटोग्राफर ही है जो सभी कार्यक्रम को हमारी यादो में कैद करते है।

कार्यक्रम के अंत में आये हुए सभी संरक्षक एवं प्रधान ने मेयर रेनू बाला गुप्ता को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।  आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से हरमिंदर सिंह , रोहित कुमार , सतपाल शर्मा , पवन ढींगरा, राजिंदर मदान, राजीव महाजन, श्रीभगवान पांचाल, राम अरोड़ा, शाम सचदेवा ,नरेश कुमार , गुरमीत सिंह ,अनिल मेहता ,  अमित कुमार , आनंद शर्मा , अभिषेक शर्मा , राज कुमार , नरेश कुमार , सुधीर मनोचा ,सतीश कुमार , जसबीर सिंह , राजेश शर्मा , बावा जी , मुकेश शर्मा , आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.