April 26, 2024

करनाल लिबर्टी शूज लिमिटेड ने करनाल में अपने पहले अहा एक्सक्लूशिव रिटेल आउटलेट को रेलवे रोड पर महा सैल बाले स्थल पर शुरू कर दिया। रिटेल आउटलेट का उद्घाटन लिबर्टी शूज लिमिटेड के नेशनल सैल्स हेड रामनाथ सिंह ने किया। उन्होंने इसअवसर पर कहा कि लिबर्टी शूज लिमिटेड के साथ अब बिजनैस शुरू करने के लिए बड़ी पूंजी की जरूरत नहीं पड़ेगी।

सात से नौ लाख रुपए लगा कर लिबर्टी का आउट लेट खोला जा सकता हैं। इसके लिऐ तीन सौ बर्ग फुट की जगह चाहिए। इन आउट लेट पर 135 रुपए से लेकर 999 रुपए तक केक उत्पाद मिलेंगे। उन्होंने बताया कि लिबर्टी इस तरह के रिटेल आउट लेट छोटी सी तहसीलों कस्बों ओर छोटे से बाजारो, गलियों में खोलेगी। लिबर्टी साल में कम सें कम चार सौ अहा रिटेल आउट लेट खोलेगी।

उन्होंने बताया कि कंपनी महीने में चार बार नयाी रेंज लांच करती हैं। उन्होंने बताया कि अब लिबर्टी छोटे दुकानदारों को अपने साथ जोड़ रही हैं। उन्होंने बताया कि लिबर्टी महा सैल में 30 से 60 प्रतिशत छूट देती हैं। उन्होंने बताया कि लिबर्टी का सर्वश्रेष्ठ क्वालिटी का प्रोडेक्ट भी इन पर मिलेगा।

इस अवसर पर पीआरओ बी पी सिंह ने बताया कि इस तरह के आउट लेट पर हर तरह की क्वालिटी की बस्तु प्रदर्शित किए हैं। यह शोरूम छोटे बजट वालों के लिए खोला गया हैं। इस अवसर पर लवली और अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.