ओ पी एस विद्या मंदिर में मेधावी विद्यार्थियों को लैपटॉप किया गया भेंट

0
Advertisement

ओ पी एस विद्या मंदिर के प्रांगण में दृश्य बड़ा ही मनोहर था जिस प्रागण में ओ पी एस के हीरो सी बी एस ई दसवीं कक्षा के जिले की टोपर और हमारी ओ पी एस विद्या मंदिर की शान दामिनी जिसने जिले में 99.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। साथ ही हर्षिता  जैन एवं दीक्षा ने 98.6 लेकर दूसरा स्थान  ईशा 98 प्रतिशत ,गुनीत कौर एवं मुस्कान लाठर ने 97.6 प्रतिशत ,ख़ुशी 97.2 प्रतिशत, रिया एवं अमनदीप ने 97 प्रतिशत अंक हासिल किये।

इन सभी बच्चो ने अपनी कड़ी मेहनत  से उच्च स्थान प्राप्त करके विद्यालय का नाम रोशन किया।  बच्चो के इस शानदार परिणाम पर विद्यालय चेयरमैन अविनाश बंसल एवं मैनजेर प्रकाश बंसल जी  , अकैडमिक डायरेक्टर पूर्ती बंसल ने बच्चो उनके अभिभावकों को आज स्कूल में बुलाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की शुरुआत आज हनुमान चालीसा जी के पाठ से हुई। चेयरमैन अविनाश बंसल ने 98 प्रतिशत से ऊपर चारो छात्राओं ( दामिनी , हर्षिता , दीक्षा।, एवं ईशा ) इन  बच्चो को लैपटॉप देकर सम्मानित किया।

Advertisement


साथ ही 29 विद्यार्थियों को जिनोह्णे 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल  किये उन सब बच्चो को डिनर सेट देकर सम्मानित किया। बंसल ने कहा की जो अपने कदमो की काबलियत पर विश्वास रखते है वो ही अक्सर मंजिल पर पहुँचते है , साथ ही उन्होंने आज इन सब बच्चो के माता पिता का भी ह्रदय से धन्यवाद किया की उनोहने अपने बच्चो को इतने अच्छे संस्कार दिए। स्कूल की प्रधानाचार्य डॉ जसजीत सूद ने अपनी प्रसन्नता  जाहिर करते हुए कहा की जीत की खातिर  जनून  चाहिये जिसमे उबाल हो ऐसा खून चाहिये वे आस्मां भी जमीन पर उत्तर जाए जहा इरादों में जीत की गूंज चाहिये।

बच्चो की इस मेहनत से सभी अभिभावकों को बधाई दी। स्कूल के मैनजेर प्रकाश बंसल ने बच्चो की सफलता के लिए अभिभावकों एवं उनके शिक्षक गण को बधाई दी।  अकादमिक इंचार्ज पूर्ती बंसल विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा अपने माता पिता अपने लिए भगवन सवरूप होते है उनका आदर सत्कार करे तो सफलता आपकी अपनी होगी साथ  ही म्हणत करने वालो को किसी का मोहताज नहीं रहना पड़ता।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.