April 20, 2024

कुंजपुरा रोड़ पर गाड़ियों को चलने की 1 महीने के लिए मिली परमिशन , खड़ी सिर्फ पार्किंग एरिया में , व्यापारियों की DC करनाल से हुई मीटिंग

करनाल आज दिनांक 15 जुलाई 2021 को करनाल व्यापार मण्डल, करनाल का एक प्रतिनिधि मण्डल चेयरमैन नरेन्द्र भाम्बा, जिलाध्यक्ष डॉ. जे.आर. कालड़ा एवं कुंजपुरा रोड़ मार्किट एसाोसिएशन के प्रधान पाशुंल गिरधर की संयुक्त अध्यक्षता में कुंजपुरा रोड़ पर पहली जुलाई से दोपहर 2 बजे से लेकर रात्रि 10 बजे तक सभी प्रकार के फोरवीलर-कार, थ्रीव्हीलर, ई-रिक्शा के रोक लगाने के विरोध में उपायुक्त महोदय के सामने अपनी समस्याएं रखी।

बडे हर्ष के साथ कुंजपुरा रोड़ मार्किट एसाोसिएशन के प्रधान पाशुंल गिरधर ने बताया कि कुंजपुरा रोड़ पर फोरव्हीलर के बैन को हटाने की मांग उपायुक्त महोदय ने मंजूर कर ली है और कुंजपुरा रोड़ को फोरव्हीलर के लिए खोल दिया गया है। उपायुक्त ने मांग को मानते हुए बताया कि फोरव्हीलर वाहन दिनांक 16 जुलाई 2021 से कुंजपुरा रोड़ पर चल सकते हैं।

उन्होंने बताया कि कोई भी दुकानदार या ग्राहक रोड़ पर अपना वाहन पार्क नहीं करेगा, अगर किसी का वाहन सडक़ पर पार्क हुआ तो उसे उठा लिया जायेगा और चालान काट दिया जायेगा अगर कुंजपुरा रोड़ मार्किट एसाोसिएशन के दुकानदार व ग्राहक नियमों का सही पालन करेंगे तो ठीक, नहीं तो एक महीने बाद फिर से रोड़ फोरव्हीलर के लिये बंद कर दिया जायेगा उपायुक्त से मुलाकात करने के लिए प्रतिनिधि मण्डल में मुख्य रूप से चेयरमैन नरेन्द्र भाम्बा, जिलाध्यक्ष डॉ. जे.आर. कालड़ा, अविनाश बंसल, कुंजपुरा रोड़ के प्रधान पाशुंल गिरधर, वाईस प्रैजीडैंट भप्पन चौधरी, रमेश ग्रोवर, सुनील गुप्ता, संजय गांधी इत्यादि भारी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.