April 25, 2024

करनाल हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ललित बुटाना ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियां घर-घर पहुंचाने का काम करेंगे। कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं द्वारा घर-घर जाकर भाजपा की नीतियों की पोल खोली जा रही है। उन्होंने कहा कि अब जनता ने भाजपा का सबक सिखाने का मन बना लिया है।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य ललित बुटाना गांव बड़थल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर लोकसभा के कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप शर्मा का गांव में पहुंचने पर फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। जनसभा को संबोधित करते हुए कुलदीप शर्मा ने कहा कि बीते पांच सालों में भाजपा ने देश का विकास नहीं बल्कि विनाश किया है इसलिए भाजपा नेता विकास के नाम पर नहीं बलिक धर्म और जाति के नाम पर वोट मांग रहे हैं। बीते पांच सालों में देश में बेरोजगारी बढ़ी है, व्यापारी वर्ग पर अनावश्यक टैक्स लगाकर उन्हें लूटा गया।

कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने तरावड़ी कस्बे के निकटवर्ती गांव पूजम, बड़थल, अंजनथली, डाबरथला, ऐबला-ऐबली, रायसन, कोयर, माजरा रोड़ान, सीतामाई, हैबतपुर, सावंत, जाम्बा, रमाना-रमानी, सौंकड़ा, नड़ाना, सुल्तानपुर, भैणीकलां, भैणीखुर्द सहित दर्जनों गांवों में जनसभा कर वोट मांगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे भाजपा की जनविरोधी नीतियों को घर-घर पहुंचाने का काम करें।

इस अवसर पर हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य ललित बुटाना, प्रदेश सचिव मुनीष परवेज राणा, राजेंद्र बल्ला, ज्ञान सहोता, अमरजीत धीमान, भूपेंद्र ङ्क्षसह लाडी सौंकड़ा, मानङ्क्षसह पूजम, रेखा सुशील गुर्जर, नरेंद्र जोगा, पूर्व पार्षद जोगेंद्र चौहान व नाहर सिंह संधू समेत कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.