April 20, 2024

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी कुलदीप शर्मा के पुत्र एवं युवा कांग्रेस नेता चाणक्य शर्मा ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार देश में बनी है देश में करोड़ों युवाओं का रोजगार छिना है। भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह से विफल रही है। पिछले चुनावों में युवाओं को नौकरियों का झांसा सत्ता हासिल करने वाली भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है लेकिन अब युवाओं के साथ-साथ हर वर्ग ने भाजपा को नकार दिया है।

चाणक्य शर्मा आज घरौंडा हलके के महमदपुर, नबीरपुर, खराजपुर, कुडाकलां, नलीखुर्द, नसीरपुर, नसीरपुर टीला, नलीपार, नलीकलां, डबरकी बड़ी, डबरकी छोटी, जम्मूखाला, ढाकवाला गुजरान, ढाकवाला रोड़ान, अंधेड़ा, दिलावरा, मालौरा, शेखपुरा, सुहाना, मोदीपुर, चुंडीपुर, रसूलपुर खुर्द तथा रसूलपुर कलां में लोगों को सम्बोधित किया और कांग्रेस के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की। वहीं पर कुलदीप शर्मा की धर्मपत्नी श्रीमती नीलम शर्मा ने नीलोखेड़ी विधानसभा के कई गांवों का दौरा करने के बाद तरावड़ी शहर में कांग्रेस चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। जहां पर भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। उन्होंने भी लोगों को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस की नीतियों के बारे में लोगों को बताया तथा कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें सभी वर्गों के हित सुरक्षित हैं। इस मौके पर उनके साथ मुनीश परवेज राणा, रेखा गुर्जर, वेद त्यागी, राजेंद्र बल्ला, वीरेंद्र बंसल, सहित अन्य कांग्रेस कार्यकत्र्ता मौजूद थे।

कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा के चुनाव प्रचार में पिछले दिनों में बहुत तेजी आई है। उनकी पत्नी नीलम शर्मा और बेटे चाणक्य ने भी तूफानी दौरे कर जहां भाजपा की विफलताओं को जनता के सामने रखा वहीं लोगों को कांग्रेस सरकार के समय की उपलब्धियों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जनता का भाजपा की नीतियों से मोह भंग हो चुका है। जनता जान चुकी है कि भाजपा केवल जनता को बरगलाना जानती है वहीं पर कांग्रेस जो कहती है वो करती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश का हित केवल और केवल कांग्रेस सरकार में ही निहित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.