March 29, 2024

Live – देखें – करनाल पहुँचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नवनियुक्त राजनितिक सलाहकार व शाहबाद से पूर्व MLA कृष्ण बेदी ,देखें Live – Share Video

घरौंडा से बीजेपी विधायक हरविंदर कल्याण व असंध नीलोखेड़ी के पूर्व विधायकों के साथ की समीक्षा बैठक !

शुक्रवार को करनाल के PWD रेस्ट हाउस में पहुँचे मुख्यमंत्री के राजनितिक सलाहकार कृष्ण बेदी ने मीडिया से बातचीत में कहाँ की पांच साल पहले हरियाणा की जनता ने पहली बार हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई थी ! पांच साल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल व् प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमने हरियाणा के लिए बहुत से ऐसे अनछुवे पहलु पे काम किया जिसकी हरियाणा में कोई भी राजनितिक दल चर्चा नहीं करता था।

24 घंटे बिजली देने का वादा केवल भाषण में होता था लेकिन हमारी पार्टी ने उसे पूरा करके दिखाया ,ऑनलाइन पेंशन सिस्टम भी एक नारा होता था ,जिसे हमने धरातल पर पूरा किया , बहुत सी ऐसी योजनाए हमने पहली बार हरियाणा में शुरू की ,उसका रिजल्ट ये हुआ की 2019 में फिर से हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनी ,पार्टी का वोट परसेंट पहले से बड़ा है।

परन्तु वो वोट परसेंट हमारा सीटों में तब्दील नहीं हो सका ,जिस कारन हमारी पार्टी बहुमत से दूर रही ,परन्तु हमारी सहयोगी पार्टी जननायक जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री की ईमानदारी को देखते हुए हमे समर्थन दिया।आज हमारी गठबंधन की सरकार हरियाणा में चल रही है। इस चुनाव के बाद कुछ समीक्षा हुई जिसमे समाने आया है। सरकार की ऐसी बहुत सी बाते है.जो जनता के बीच में नहीं पहुंची।

बहुत सी ऐसी बाते है जो कार्यकर्ताओ की वो सरकार के पास नहीं पहुंची।उसी कड़ी के रूप में अजय गोड़ व् मुझे मुख्यमंत्री के राजनितिक सचिव तौर पर जिम्मेवारी दी गई है। जिसे कार्यकर्ताओ का ताल मेल आपस में बना रहे। जिसको लेकर आज में पहली बैठक करनाल लेने पहुंचा हु।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.