गुरु द्रोणाचार्य अवार्डी पूर्व SP व भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कोच रहे कृष्ण हुड्डा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे हरियाणा के कई दिग्गज खिलाड़ी व पूर्व CM भूपिंदर हुडडा

0
Advertisement



Live – देखें – गुरु द्रोणाचार्य अवार्डी पूर्व SP व भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कोच रहे कृष्ण हुड्डा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे हरियाणा के कई दिग्गज खिलाड़ी व पूर्व CM भूपिंदर हुडडा ,देखें Live – Share Video

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी होटल विवान में आयोजित इस कार्यक्रम में की शिरकत, भूपेंद सिंह हुड्डा ने कहा 10 मार्च को विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएंगे , पूरी कांग्रेस एकजुट !

Advertisement


बंगाल चुनाव से पहले एक्टर मिथुन चक्रवती के बीजेपी ज्वाइन करने पर भी हुड्डा ने कहा चुनाव से पहले लोग इसी तरह पार्टिया ज्वाइन करते है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों में शामिल होंगे।

हरियाणा का नाम ऊँचा करने वाले गुरु द्रोणाचार्य अवॉर्डी कृष्ण हुड्डा की तरफ से आज करनाल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा के साथ हरियाणा के कई नामी खिलाड़ी और उनके कोच पहुंचे जिसमे बॉक्सर विजेंदर सिंह और रेसलर कोच महावीर फोगाट भी शामिल हुए।

भपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसान आंदोलन के 100 दिन पर कहा कि इतना बड़ा और शांत आंदोलन मैने आज तक नही देखा सरकार से आज हर वर्ग परेशान है और सरकार की यह गलत नीतियां है। सरकार को किसानो की मांग माना चाहिए। हुड्डा ने कहा की हम विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव 10 मार्च को लेकर आएंगे। उस दिन कुछ चेहरे बेनकाब हो जायेगे जो यहां कुछ और कहते है और वहा क्या कहेंगे सब पता लगा जाएगा ।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने साथ ही बीजेपी- जेजेपी मौजूदा सरकार के हरियाणा में 75 प्रतिशत प्राइवेट नोकरियों के कदम पर भी सवाल उठाए और बेबाकी से सरकार पर निशाना साधा और मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में आने पर कहा की बहुत बीजेपी में शामिल होते है बहुत कांग्रेस में चुनाव के आस पास शामिल होते है । हालांकि इससे पहले भूपेंद्र हुडा ने मीडिया कर्मी के एक सवाल के जवाब में साफ कह दिया की कांग्रेस एक है और उसमें कोई टकराव नही है ।

वही कार्यक्रम में पहुंचे बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कहा करनाल हमारे दिल के करीब है और सर के कार्यक्रम में पहुंचे है और उनसे बेहद प्यार है और हरियाणा के खिलाड़ियों को ओलंपिक के लिए बड़ी शुभकामनाएं है मेरी । वही पहलवान कोच महावीर फोगाट ने कहा कि हरियाणा के इस बार ओलंपिक में बहुत अच्छे रिजल्ट आएंगे और ओलंपिक 2021 में बजरंग पुनिया विनेश के साथ कई खिलाड़ी गोल्ड मैडल लेकर आएंगे ।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.