April 19, 2024

करनाल में एक 22 वर्षीय युवक को किडनैप कर उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है ! मामला कल मंगलवार दुपहर बाद का है करनाल के सेक्टर 16 में जहा पर 2 महिलाओ और 4 युवको द्वारा एक 22 वर्षीय युवक को जबरन अपनी गाडी में बिठाकर अगवा कर लिया जाता है और उसके साथ मारपीट की जाती है लेकिन कुछ चश्मदीदों ने इस घटना की सुचना पुलिस को दी और पुलिस ने नाकाबंदी कर देर शाम तक सभी आरोपियों को घीड़ गाँव के पास से पकड़ लिया और उनके कब्जे से पीड़ित युवक को छुडवाया !

देर रात पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और आज दुपहर बाद सभी आरोपियों को करनाल जिला अदालत में पेश किया गया जहा पर अदालत ने 2 महिला समेत 4 युवक आरोपियों को 18 तारिक तक यानी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में करनाल जेल भेज दिया है !

मिली जानकारी अनुसार मामला इस प्रकार से है की 22 वर्षीय युवक कमल डांस एकेडमी में डांस सिखाता था जहा पर करीब 42 वर्षीय नीरू नामक महिला जो करनाल की दयाल सिंह कॉलोनी में स्तीथ एक निजी स्कूल में टीचर भी है वह कमल से डांस सिखने आती थी और वह उसे डांस सिखाया करता था तकरीबन दोनों एक दुसरे को 2 साल से जानते थे और साथ में दोनों ने डांस एकेडमी भी शुरू की थी !

आरोप है की कल अचानक 42 वर्षीय टीचर महिला नीरू ने युवक को बुलाया और अपने साथ एक महिला और 4 युवको के साथ मिलकर इस युवक को गाडी में किडनैप कर अपने साथ ले गई और उसके साथ मारपीट की !

This slideshow requires JavaScript.

वही कही ना कही मामला पेचीदा लग रहा है और पुलिस भी कुछ खुलकर इस मामले में नही बोल रही है लेकिन मिली जानकारी अनुसार यह पता लगा है की 42 वर्षीय टीचर नीरू का डांस सिखाने वाले कमल के साथ कोई सम्बन्ध जरुर था जिसपर अभी कोई भी खुलकर नही बता रहा है वही आरोपी महिला से इस बारे में बात की गई तो वो भी अपनी सफाई में कुछ ना बोली !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.