“बेटी को समर्थन “अब जाट ही बराला के खिलाफ

0
Advertisement

आईएएस अधिकारी की बेटी के साथ छेड़खानी के मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने विकास बराला को समन जारी किया है । जिसमें विकास बराला को सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन में पेश होने को कहा गया है। पिछले साल हुए जाट आरक्षण विवाद के चलते हरियाणा सरकार व जाटो के रिश्तों में खटास चल रही है। इस लिए हरियाणा सरकार व केंद्र सरकार एक कदावर भाजपा नेता को हटाकर, जाटो को ओर नाराज नहीं करना चाहती। किन्तु अब जाट खापों का समर्थन वर्णिका कुंडू को मिल गया है। अब कभी भी लिया जा सकता है। सख्त फैसला।

Advertisement


जाट खापें भी आ गई है। बेटी के समर्थन में। वहीं दूसरी ओर रोहतक में कुंडू खाप ने रोहतक जींद हाईवे को जाम करके जताया विरोध , कुंडू खाप के प्रतिनिधि राजेश कुंडू ने कहा कि हम इस घटना की घोर निंदा करते हैं और यह मांग करते हैं कि जो भी दोषी है इस मामले में उस को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालो, हिसार में उकलाना खाप ने भी कुंडू खाप का समर्थन करते हुए सुभाष बराला को कुर्सी छोड़ने को कहा, दोषी को सख्त सजा देने की मांग की ,उन्होंने आगे यह भी कहा कि अगर उनकी मांगों को नहीं माना गया तो वह चंडीगढ़ में धरना देंगे विकास बराला मामले में कल इनेलो कार्यकर्ताओं ने चंडीगढ़ में किया प्रदर्शन जिसमें महिला विंग ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया इनेलो कार्यकर्ता कर रहे हैं सुभाष बराला नैतिकता के आधार पर कुर्सी को छोडने़े की मांग ।

वहीं पानीपत में कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सुभाष बराला का पुतला फूंका गया जिसके बाद पार्टी के जिला प्रधान प्रमोद विज उन सभी छह लोगों को पार्टी से निष्कासित कर दिया ,वही निष्कासित लोगों ने यह आरोप लगाया कि हमें कोई भी नोटिस नहीं दिया गया प्रमोद विज ने आगे बताया कि उन्होंने जो काम किया है वह पार्टी के नियमों के खिलाफ है और उनके खिलाफ पुख्ता सबूत है इसलिए नोटिस जारी करने का सवाल ही नहीं पैदा होता।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.