डांस दीवाने सीजन-2 के आखिरी छह प्रतिभागियों में पहुंचा करनाल का तुषार – आप भी वोट करें।

0
Advertisement

करनाल का 17 वर्षी युवक तुषार कौशिक नृत्य के क्षेत्र में करनाल का नाम चमका रहा है। कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित हो रहे डांस दीवाने सीजन-2 में तुषार ने आखिरी छह प्रतिभागियों में जगह बना ली है। अब दर्शकों और समर्थकों की वोटिंग के जरिए प्रतिभागी शो में आगे बढ़ेंगे।

तुषार के पिता संजीव कुमार व माता बीना ने पूरे देश खासकर हरियाणा और करनाल के लोगों से तुषार को अधिक से अधिक वोट देने का आह्वान किया है। तुषार के पिता संजीव बताते हैं कि डांस दीवाने सीजन-2 के हर एपिसोड में तुषार को विख्यात अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ भी नृत्य करने का मौका मिलता है। यह बहुत गर्व की बात है। उन्होंने बताया कि तुषार लगभग दो महीने से मुंबई में ही है और उसकी स्पोट के लिए उनकी माता बीना उनके साथ हैं।

Advertisement


तुषार करनाल में रामनगर में रहने वाला हैं और वह दयाल सिंह स्कूल का छात्र है। तुषार के सहपाठियों, मित्रों और अध्यापकों में खुशी का माहौल है। हर कोई यही कामना कर रहा है कि तुषार जीत कर लौटे। तुषार के पिता संजीव कुमार व माता बीना रानी बताते हैं कि तुषार का सपना बचपन से ही नृत्य के क्षेत्र में उंचाइयां छूने का रहा है। तुषार छोटी आयु से नृत्य करते आ रहे हैं। तुषार की बड़ी बहन स्मृति भी डांस में रूचि रखती हैं और अपने भाई की पूरी स्पेाट करती हैं। उन्होंने बताया कि तुषार का मुंबई पहुंंचने का सफर अप्रैल में शुरू हुआ।

डांस दीवाने सीजन-2 के पहले दो ऑडिशन चंडीगढ़ में लिए गए। इसमें सफल होने के बाद तुषार ने दिल्ली में भी दो ऑडिशन दिए जहां से उनका चयन मुंबई के लिए हुआ। अब तुषार आखिरी छह प्रतिभागियों में पहुंच चुका है और उसे जनता की स्पोट की जरूरत है।

ऐसे करें वोटिंग: जियो और वूट एप के जरिए तुषार के हक में वोटिंग की जा सकती है।

  1. पहले अपने मोबाइल में वूट एप डाउनलोड करे।
  2. उसके बाद तुषार की फोटो पर क्लिक करें।
  3. इस तरह से आपका वोट तुषार को चला जाएगा।

वोटिंग लाइनस रविवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 10 बजे तक खुली रहती हैं।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.