April 25, 2024

ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि वर्ष 2019 तक करनाल उत्तर भारत सबसे सुंदर शहर बनेगा, इस विकास का श्रेय करनाल की जनता को जाता है क्योंकि यहां की जनता ने मनोहर लाल को विधायक चुना जोकि प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में सेवा कर रहे है।

अमरेन्द्र मंगलवार को स्थानीय नई सब्जी मंडी के पास से गुजरने वाली हांसी से बजीदा सडक़ के सुदृढक़रण एवं विस्तारीकरण कार्य के शुभारम्भ अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। ओएसडी ने नारियल तोडकर सडक़ के कार्य का शुभारम्भ किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल हमेशा करनाल वासियों के बारे में चर्चा करते रहते है और करनाल के लोगों का जीवन स्तर को बेहतर बनाने के लिए भरसक प्रयास कर रहे है तथा पूछते है कि चुनाव के दिनों में जिस कार्य को करने का वायदा किया था क्या वह पूरा हो गया है, जब इस बारे अधिकारियों से बातचीत की जाती है तो अधिकारियों की तरफ से जवाब मिलता है कि उस कार्य को पूरा हुए एक वर्ष से भी ज्यादा हो गया है। प्रशासन द्वारा विकास कार्यों को लगन से पूरे करवाए जा रहे है।

उन्होंने मार्किंटिंग बोर्ड के अधिकारियों को निर्देश दिए कि यह सडक़ शहर की मुख्य सडक़ों में से एक है। इसका निर्माण कार्य आगामी 31 मई तक हर संभव पूरा करवाया जाए। निर्माण सामग्री की गुणवता से किसी भी प्रकार का कोई समझौता नही किया जाएगा, अगर किसी कार्यकर्ता ने निर्माण सामग्री को लेकर कोई शिकायत की तो सम्बन्धित अधिकारी को बख्शा नही जाएगा और लापरवाही बर्दास्त नही की जाएगी। जेई कार्य के समय उपस्थित रहना चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि शहर के विकास तथा जनता को बेहतर सुविधा देने में सहायक सिद्ध होने वाले अपने-अपने सुझाव अवश्य दें।

कार्यक्रम में मार्किंटिंग बोर्ड के अधीक्षक अभियन्ता महेन्द्र सिंह ने बताया कि हांसी रोड से बजीदा रोड तक नई सब्जी मंडी सडक़ का सुदृढ़ीकरण एवं विस्तारीकरण के कार्य पर करीब 130 लाख रुपये की राशि खर्च होगी। उन्होंने बताया कि पहले यह सडक़ तीन विभागों के अधीन थी जिसके कारण इस सडक के मरम्मत कार्य को करने के लिए विभाग आनाकानी करते थे लेकिन जब इस सडक़ के बारे में ओएसडी अमरेन्द्र सिंह के ध्यान में लाया गया तो उन्होंने तुरन्त कार्यवाही करते हुए इस सडक़ को मार्किंटिंग बोर्ड को सौंप दिया। बोर्ड द्वारा इस सडक़ का निर्माण कार्य निर्धारित समय अवधि 15 जुन से पहले ही 31 मई तक पूरा करके जनता को समर्पित कर दी जाएगी।

इस अवसर पर मार्किंटिंग बोर्ड करनाल के चेयरमैन जयपाल शर्मा, शहरी मंडल अध्यक्ष प्रवीन लाठर ने बुका देकर ओएसडी का स्वागत किया। इस मौके पर एसडीओ राजकुमार व जेई राकेश कुमार, मार्किंट कमेटी के सचिव जिले सिंह, सीनियर डिप्टी मेयर कृष्ण गर्ग, भाजपा कार्यकर्ता  भगवान दास अग्गी, अमृत लाल जोशी, सुनील गोयल, कुलदीप शर्मा, निर्मल बहल, भूपेन्द्र भम्भोरिया, मोहन शर्मा, पालाराम कश्यप, विकास तंवर, निटू कक्कड, गौवर्धन, राजसिंह, जिला परिषद सदस्य बलवान सिंह, काछवा के सरपंच अजय तथा नीलोखेडी मार्किंट कमेटी के चेयरमैन जय भगवान सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.