March 29, 2024

यूपी के चौसाना में करनाल में पति द्वारा अपनी ही पत्नी व 2 बच्चों की हत्या के मामले में अहम महिला गवाह की हत्या, मृतका की मां की हालत गंभीर, देर रात कुछ लोगो ने किया था घर में घुसकर महिला व् महिला की माँ पर जानलेवा हमला, करनाल पुलिस और यूपी पुलिस की देख रेख में हुआ महिला का आज कल्पना चावला हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम, शव को सोंपा परिजनों को चौसाना में होगा मृतक महिला का संस्कार !

रांवर गांव के समीप करीब तीन महीने पहले आवर्धन नहर में कार गिरने पर गर्भवती महिला व दो बच्चों की मौत के मामले में गवाह महिला की उत्तर प्रदेश के चौसाना कस्बे में देर रात हत्या कर दी गई है ! करनाल के नजदीक लगते उत्तर प्रदेश के शामली जिले के चौसाना कस्बे में बुधवार की शाम मां-बेटी पर जानलेवा हमला किया गया, चौसाना पुलिस ने दोनों को कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज करनाल में देर रात दाखिल करवाया जहा उसे मृत घोषित कर दिया और वही महिला की का मां को उपचार के लिए भर्ती कराया गया जिसका इलाज चल रहा है,वही परिजनों ने करनाल पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है, की उन्होंने मामले की ठीक से कारवाई नही करी जिसकी वजह से ये सब हुआ है !

बता दे की करीब 3 महीने पहले चौसाना निवासी फैजान कार में सवार होकर हरियाणा में अपनी रिश्तेदारी में आया था ! कार में उसके साथ उसकी पत्नी अमीर बानो, उसके दो बच्चे व साली अमीर फातमा भी थी ! करनाल जिले के रांवर गांव के समीप संदिग्ध परिस्थितियों में कार नहर में गिर गई थी ! जिसमे एक महिला समेत दो बच्चो की मोत हो गई थी और वही गाडी में सवार मृतक महिला का पति फैजान व उसकी साली अमीर फातमा बच गई थी !जबकि गर्भवती महिला व उसके दो बच्चों की मौत हो गई थी ! जिसके बाद आमिर फातमा ने ही मृतक महिला के पति पर जान बुच कर नहर में गाड़ी गेरने का आरोप लगाया था और इस पुरे मामले में वह अहम गवाह भी थी जिसके आरोप पर करनाल पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की थी !जिसमे मृतक महिला का पति जो करनाल जेल में बंद है, वही परिजन व् पुलिस के मुताबिक मृतक महिला के पति फैजान के भाईयो ने इस वारदात को अंजाम दिया है जिस पर फ़िलहाल अब यूपी पुलिस गहनता से जाँच कर रही है ! एसचाओ मनोज कुमार सदर पुलिस थाना करनाल व मृतक महिला के परिजन इरफ़ान ने दी इस बारे में मिडिया को जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.