श्रीदेवी की फोरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, बाथटब में डूबने से हुई मौत,शरीर में शराब के अंश

0
Advertisement


शेयर करें।
  • 559
  •  
  •  
  •  
    559
    Shares

श्रीदेवी के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। दुबई से उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी की फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई है। थोड़ी देर में डेथ सर्टिफिकेट भी मिल जाएगा। हालांकि उनकी मौत के कारणों को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। इसके साथ ही इस बात को लेकर भी संशय बना हुआ है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज भारत लाया जा सकेगा या नहीं ।


आपको बता दें कि सोमवार को दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के परिवार और भारतीय दूतावास को फोरेंसिक रिपोर्ट सौंप दी। गल्फ न्यूज के मुताबिक इस रिपोर्ट में सामने आया है कि उनके शरीर में शरीब के अंश मिले हैं। इसके साथ ही गल्फ न्यूज ने ये भी कहा है कि फोरेंसिक रिपोर्ट में लिखा है कि शराब पीने के कारण उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो बाथटब में गिर गईं, जिसके बाद डूबने से उनकी मौत हो गई। हालांकि इस रिपोर्ट में ये साफ किया गया है कि इसमें कोई आपराधिक मंशा नहीं थी।

Advertisement


अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। ताजा जानकारी के अनुसार, श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई है। UAE के अखबार खलीज टाइम्स ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई है। समाचार एजेंसी एएनआई ने भी श्रीदेवी की फॉरेंसिक रिपोर्ट जारी की है। इसमें श्रीदेवी की मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया है। खलीज टाइम्स के मुताबिक श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के भी अंश मिले हैं। इसके साथ ही खलीज टाइम्स ने डॉक्टरों के हवाले से इस बात को भी स्पष्ट कर दिया है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई थी। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी अपना बैलेंस खो बैंठी और बाथटब में गिर पड़ीं।

गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी के शरीर पर अभी तक लेपन नहीं किया गया है, ऐसे में उनका शव मंगलवार से पहले भारत पहुंचना मुश्किल है। दुबई पुलिस ने इस केस को अब सरकारी वकील को ट्रांसफर कर दिया है। दुबई पुलिस अब इस केस से जुड़ी जरूरी औपचारिकताएं पूरी करेगी। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत में साजिश का कोई एंगल नहीं है। दुबई में श्रीदेवी के रिश्तेदार कानूनी प्रक्रिया को पूरी करने में लगे हैं। इनमें दुबई स्थित भारतीय काउंसलेट से श्रीदेवी के पासपोर्ट को कैंसिल करना भी शामिल है।


शेयर करें।
  • 559
  •  
  •  
  •  
    559
    Shares
Advertisement













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.