भगवानदास कबीरपंथी ने राजकीय महाविद्यालय का निर्माण कार्य भूमि पूजन करके शुरू करवाया

0
Advertisement

नीलोखेड़ी के विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने शुक्रवार को तरावड़ी डोडवा के पास स्थित राजकीय महाविद्यालय के निर्माण कार्य भूमि पूजन करके शुरू करवाया। इस मौके पर भारी संख्या में पहुँचे हल्कावासियों ने विधायक का निर्माण स्थल पर पहुँचने पर जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर बोलते हुए विधायक ने कहा कि बहुत जल्द नीलोखेड़ी शिक्षा का हब बनने जा रहा है जहां एक ओर आज कॉलेज निर्माण कार्य शुरू हुआ है वहीं जल्द अंजनथली में बनने वाली बागबानी विश्वविद्यालय का निर्माण कार्य शुरू करवाया जाएगा। इसके साथ ही नीलोखेड़ी में स्थित बहु-तकनीकी संस्थान को सरकार पहले ही डिग्री कॉलेज बनवा चुकी है जहां कक्षाएं जारी है। नीलोखेड़ी से जो हजारों की संख्या में विद्यार्थी करनाल व कुरुक्षेत्र में जाकर उच्च शिक्षा हासिल कर रहे है उन्हें अब दूर नहीं जाना होगा,उन्हें हर प्रकार की सुविधा और शिक्षा नीलोखेड़ी में मौजूद होगी।
विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार की कथनी करनी में कोई अंतर नहीं है भाजपा अंत्योदय के लक्ष्य के साथ विकास करवा रही है हर अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुँच चुके है ऐसी योजनाओं को धरातल पर उतारा जा रहा है यह सरकार सिर्फ पत्थर लगाने वाली सरकार नहीं है अपितु करके दिखाने वाली सरकार है तरावड़ी में बनने वाले 12 एकड़ भूमि पर 12 करोड़ की लागत से आधुनिक राजकीय भवन का निर्माण होने जा रहा है जिसका शिलान्यास मुख्यमंत्री जी द्वारा जनवरी माह में पूरे हरियाणा में शुरू किए जा रहे 22 नए कॉलेजों के साथ किया था। विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार खोखले वायदों की सरकार नहीं है अपितु उन्हें पूरा करने में विश्वास रखती है। विधायक ने कहा कि कॉलेज की मांग पूरे हल्के की बड़ी मांगों में से एक है जो सपना यहां की जनता ने सरकार बनाते हुए देखा था वो पूरा होने जा रहा है। लोगों ने तालियों की गडग़ड़ाहट से विधायक के शब्दों को सराहा।
इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार आर्य, नपा उपाध्यक्ष पंकज गोयल, वरिष्ठ नेता मास्टर अमर सिंह, मास्टर बालकृष्ण त्रिपाठी आदि बडें नेताओं ने भी अपने विचार रखे और कहा कि चारों ओर विकास की झड़ी लगवाने वाले विधायक नीलोखेड़ी हल्के को मिले हैं। इस मौके पर अधीक्षक अभियंता राजकुमार नैन, उपमंडल अभियंता गौरव, मार्किट कमेटी उपचेयरमैन अमित जैन, राजबीर कबीरपंथी,नरेश बंसल, मंडल निसिंग अध्यक्ष महिपाल राणा, गुरपाल सिंह, सतीश गुलाटी, देवेंद्र कामरा, दौलत राम पहलवान, गुरपाल सिंह, धर्मपाल मोहड़ी, नरेंद्र सिंह, संजय आनंद, राम निवास बंसल, परवीन गुप्ता, रवि संधू सरपंच, नपा सचिव जीवन सिंगला, सुनील नाड़ाना, राजिंदर भाम्भरी, जसमेर पधाना, सूबा सिंह, कपिल शर्मा आदि भाजपा नेता और भारी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.