हमारा मुख्यमंत्री कैसा हो भाई रणदीप सुरजेवाले जैसा हो -करनाल रैली में कांग्रेस कार्यकर्ता

0
Advertisement



करनाल की नई अनाज मंडी में राजीव गाँधी के जन्म दिवस पर कांग्रेस की और से किसान अधिकार नौजवान अधिकार के नाम से रैली का किया गया आयोजन, कांग्रेस के राष्टीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला की अध्यक्षता में हुई रैली, रैली के माध्यम से सुरजेवाला ने साधा भाजपा सरकार पर निशाना, रैली में दिखाई दिया सुरजेवाला का शक्ति प्रदर्शन !

लगातर हरियाणा कांग्रेस रैली और पंचायतो के माध्यम से भाजपा सरकार पर निशाना साधने में लगी हुई ! आज कांग्रेस की तरफ से करनाल की नई अनाज मंडी में किसान अधिकार नोजवान अधिकार रैली का आयोजन किया गया ! हजारो की संख्या में लोग रैली में पहुंचे, कांग्रेस के रास्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला की अध्यक्षता में रैली हुई और कांग्रेस के कई पूर्व विधायक और मंत्री रैली में पहुंचे ! रैली में रणदीप सुरजेवाला का साफ़ तोर पर शक्ति प्रदर्शन दिखाई दिया !

रैली में कार्यकर्ताओ द्वारा सुरजेवाला के नाम पर हरियाणा के अगले मुख्यमंत्री के नारे भी लगे ! लेकिन हुड्डा गुट या तंवर गुट का कोई भी नेता रैली में नही पहुंचा जिससे साफ तोर से कांग्रेस की गुटबाजी साफ दिखाई देती है ! मीडिया से बातचीत में सुरजेवाला ने प्रदेश की भाजपा सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार पर निशान साधा, कहा पधानमंत्री मोदी जी ने इतने बड़े बड़े वायदे जनता से की थे लेकिन एक भी वायदा जनता से पूरा नही किया, आज जीएसटी को लागू कर दिया है जिसके कारण व्यापार बिल्कुल ठप हो गया, व्यापारी और किसान दोनों परेशान, देश और प्रदेश में रोजना 35 किसान आत्महत्या कर रहे !
 
वही कांग्रेस में बने अलग अलग गुटो पर सुरजेवाला ने कहा की मेरा मानना है हम सब उन मुद्दों को लेकर संघर्ष कर रहे है जो मुद्दे जनता के है कई बार रास्ता अलग अलग हो सकता है लेकिन झंडा नेता और नीति एक है !  भूपिंदर सिंह हुड्डा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बढ़ रही नजदीकियों ओर बीजीपी में जाने के सवाल पर कहा मुझे ऐसा कुछ नही लगता इसमे कोई सच्चाई है ! यूपी के मुजफ्फरनगर में हुए दर्दर्नाक ट्रेन हादसे पर भी भाजपा सरकार पर निशान साधा कहा की लापरवाही के कारण इतना बड़ा हादसा हुआ है भाजपा सरकार रेल मंत्री और रेल मनिस्ट्री इसकी जिमेदार है ! नरेंद्र मोदी जबसे प्रधानमंत्री बने है तबसे अब तक यह 27वा बड़ा ट्रेन हादसा है , मोदी जी बात करते है बुलेट ट्रेन की लेकिन 46 हजार करोड़ रुपए रेल सेफ्टी के लिए नही दे पा रहे, रेल मंत्रालय और रेल मंत्री को माननी चाहिए जिमेदारी, भाजपा लोगो की मौत से अपनी जिमेदारी नही छुपा सकती ।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.