कान्वेंट स्कूल के स्केटर्स ने नौ गोल्ड, नौ सिल्वर तथा तीन ब्रांज मैडल जीत कर ऑवर आल ट्राफी पर कब्जा जमाया

0
Advertisement



जिला शिक्षा विभाग की ओर से कान्वेंट स्कूल में जिला स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता करवाई गई। तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता में कान्वेंट स्कूल के स्केटर्स ने नौ गोल्ड, नौ सिल्वर तथा तीन ब्रांज मैडल जीत कर ऑवर आल ट्राफी पर कब्जा जमाया। समापन समारोह में बीईओ सपना जैन, एईओ स्पोटर्स परमजीत कौर ने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। उन्होंने कान्वेंट स्कूल की प्रिंसिपल सिस्टर ओफिलिया, वाइस प्रिंसिपल सिस्टर रीना, स्पोटर्स इंचार्ज रमेश चंद, स्केटिंग कोच संजय गोयल और विजेताओं के अभिभावकों को बधाई दी। कोच संजय गोयल ने बताया कि प्रतियोगिता में जिलाभर के स्कूलों से 234 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के संचालन मेें पंकज बत्तरा, प्रीतम सैनी, जजपाल सिंह, हरप्रीत सिंह, अमरेंद्र चीमा, रेखा रानी, अमित राणा, जयंत बंसल, बलराज, विजय पाल व सावित्री का योगदान रहा। प्रतियोगिता के परिणाम इस प्रकार रहे। प्रतियोगिता के परिणाम इस प्रकार रहे। इनलाइन रेस अंडर-11 आयु वर्ग में लडक़ों में तेजस ने तीन गोल्ड, आंजनेय ने एक गोल्ड और दो सिल्वर, नमन ने एक सिल्वर व दो ब्रांज तथा रीदम ने दो ब्रांज मैडल जीते।

लड़कियों में सिमरन ने तीन गोल्ड, तमन्ना ने एक गोल्ड व दो सिल्वर, भव्य ने एक सिल्वर व दो ब्रंाज तथा अदितरी ने एक ब्रांज मैडल पर कब्जा जमाया। अंडर-14 आयु वर्ग में लडक़ों में माहीन ने तीन गोल्ड, तनिश ने दो सिल्वर व एक ब्रंाज, अनिकेत ने दो सिल्वर और एक ब्रांज तथा दर्विश ने तीन ब्रांज मैडल जीते। लड़कियों में योग्य ने तीन गोल्ड, हना ने एक गोल्ड व दो सिल्वर तथा त्याक्शी ने एक सिल्वर और दो ब्रांज मैडल जीते। अंडर-17 आयु वर्ग में अनमोल गुप्ता ने दो सिल्वर और एक ब्रांज, मयंक ने एक सिल्वर और दो ब्रांज मैडल जीते। लड़कियों में रिया तीन गोल्ड मैडल जीत कर अव्वल स्थान पर रही। अंडर-19 आयु वर्ग में रोनाल्ड ने तीन गोल्ड तथा लवप्रीत न एक गोल्ड और दो सिल्वर पदक प्राप्त किए। क्वार्ड रेस अंडर-11 आयु वर्ग लडक़ों में दिव्यांश ने दो गोल्ड, तन्मय ने एक गोल्ड और एक ब्रांज, चिराग ने दो सिल्वर तथा राघव ने एक सिल्वर और एक ब्रांज मैडल जीता। लड़कियों में अर्शदीप ने दो गोल्ड, वंशिका ने एक गोल्ड और एक सिल्वर, तन्वी ने एक सिल्वर व एक ब्रांज, ऋषिका ने एक सिल्वर, दृष्टि  तथा मंशिका ने एक-एक ब्रांज मैडल प्राप्त किया। अंडर-14 आयु वर्ग में नमन ने दो गोल्ड, नमन कुमार ने एक गोल्ड व एक सिल्वर, शिखराज ने एक सिल्वर व एक ब्रांज, हर्षित ने एक सिल्वर, देवांश और ध्रुव ने एक ब्रांज मैडल पर कब्जा जमाया। लड़कियों में अरांची ने दो गोल्ड, वंशिका ने एक सिल्वर व एक ब्रांज, कशिश ने एक सिल्वर तथा दिशा ने दो ब्रांज मैडल जीते।

Advertisement


अंडर-17 आयु वर्ग में दक्ष ने एक गोल्ड, वैभव ने एक गोल्ड व एक सिल्वर, लक्की ने दो सिल्वर, सुखमीत ने दो ब्रांज और नवराज ने एक ब्रांज पदक प्राप्त किया। लड़कियों में जसनीत ने दो गोल्ड, ग्रिफिन ने एक गोल्ड व एक सिल्वर, रश्मि ने एक सिल्वर तथा एक ब्रांज और इशिता ने एक सिल्वर व ब्रांज मैडल जीता। अंडर-19 आयु वर्ग में लडक़ों में जय ने दो गोल्ड, नरेंद्र ने एक गोल्ड व एक सिल्वर तथा शिवम ने दो गोल्ड मैडल प्राप्त किए। लड़कियों में दो गोल्ड मैडल जीत कर आकांशा अव्वल स्थान पर रही। मुस्कान ने एक गोल्ड और एक सिल्वर मैडल प्राप्त किया।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.