Advertisement


( विकास मैहला ) सी एम सिटी करनाल में लूट की वारदातों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बार बदमाशों ने शहर के व्यस्त व सुरक्षित क्षेत्रों में शुमार सेक्टर 12 में लूट की वारदात को अंजाम दिया। बीती देर रात साढ़े दस बजे सेक्टर 12 स्तीथ अंग्रेजी शराब के ठेके पर पिस्तौल दिखाकर दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। दोनों बदमाशों ने मुंह पर काला कपड़ा लपेटा हुआ था और वारदात के बाद बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। इस घटना से पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन में नाकाबंदी करके बदमाशों की तलाश शुरू की गई, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।
सेक्टर 12 में शुक्रवार रात 10 बजकर 23 मिनट पर इस वारदात को अंजाम दिया गया। सीसीटीवी फुटेज से लगता है कि दोनों बदमाश घात लगाकर बैठे थे। क्योंकि अमूमन ठेके पर दो से तीन कर्मचारी रहते हैं। लेकिन जिस समय ठेके पर एक ही कर्मचारी गुरजीत था तो उस समय तेजी से बाइक पर सवार होकर बदमाश यहां पहुंचे।
वह सीधे ठेके के अंदर दाखिल हो गए। दोनों ने कर्मचारी गुरजीत की ओर पिस्तौल तान दी। इसके चलते वह बदमाशों का विरोध भी नहीं कर सका। बदमाशों ने गल्ले में रखी नकदी को मुठ्ठी में भर लिया। दोनों के हाथ में जितने पैसे आए, उसे लेकर बाहर निकल आए। इसी बीच एक बदमाश के हाथ से कुछ नकदी गिरी तो उसने ठेके के बाहर से उसे उठाया। जैसे बदमाश ठेके की सीढि़यां उतरे तो तुरंत कर्मचारी गुरजीत ने कुर्सी उठाकर उनकी ओर फेंकी, लेकिन तब तक दोनों बाइक पर सवार हो चुके थे। इसके बाद वह तेजी से फरार हो गए। इस घटना के दौरान ठेके पर शराब लेने आए कुछ युवा बाहर ही खडे़ थे, लेकिन उनमें से भी किसी ने विरोध करने की हिम्मत नहीं दिखाई।
घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना सिविल लाइन एसएचओ मोहन लाल व सेक्टर 13 पुलिस चौकी इंचार्ज मनोज कुमार सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। इसके साथ ही शहर में नाकाबंदी कर दी गई। यह घटना इसलिए भी सुरक्षा पर सवाल खड़ी करती है कि यहां से कुछ मीटर दूरी पर ही जिला सचिवालय है, जहां एसपी कार्यालय भी है। कुछ मीटर दूरी पर ही सेक्टर 13 पुलिस चौकी भी है उसके बाद भी लुटेरे बेखौफ इस तरह से आसानी से लूट की एक वारदात को अंजाम देकर कैसे फरार हो गए !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.