April 26, 2024

माँ के साथ बेटी भी चल बसी, माँ की मौत का मातम करने पहुंची बेटी की भी करंट लगने से मौत, सदर बाजार में माँ- बेटी की मौत, 52 साल की बिमला की बीमारी से हुई थी मौत, बेटी मोना माँ के शव के पास शव मशीन के साथ बैठी थी मशीन में करंट आने से बेटी की भी मौत, शमशान घाट कमेटी की लापरवाही पुलिस ने जाँच की शुरू !

करनाल माँ के साथ बेटी ने भी छोड़ी दुनिया माँ की मौत का मातम करने पहुंची शादी शुदा 24 वर्षीय बेटी भी माँ के साथ चल बसी !

शव रखने वाली मशीन में अचानक सुबह करंट आने से बेटी को लगा करंट मोके पर ही हुई मोत ! मामला करनाल के सदर बाजार इलाके का है जहा पर कल देर रात 52 वर्षीय बिमला की मोत बीमारी के चलते हो गई जानकारी मिलते ही घर में परिजनों का पहुंचना शुरू हो गया बेटी भी अपनी माँ के मातम में पहंची थी सारी रात माँ के शव के पास बैठे- बैठे रोती रही और अचानक आज सुबह शव मशीन में करंट आने से बेटी भी माँ के साथ चल बसी !

हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी तब तक बेटी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था वही इस हादसे का परिवार में मातम का माहोल छाया हुआ है हर तरफ रोते हुई लोग उनकी आँखों से बहते हुए आसू , माँ- बेटी के मोत से पूरी क्लोनी में मातम सा छाया हुआ है और परिवार वाले शोक में है !

परिजनों की माने तो उनका कहना है की बेटी शव मशीन के पास बैठी हुई थी अचानक वह उठ कर बाथरूम तक गई और जब वापस आकर वहा बैठी तो अचानक लाइट आने के बाद उसे मशीन से करंट लगा और बेटी भी माँ के साथ चली गई !

वही मामले की सुचना मिलते ही पुलिस मोके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शरू कर दी ! परिजनों का कहना है की जिस मशीन में शव रखा गया था उस मशीन में पहले भी कई बार इस मशीन की वजह से दूसरी जगह पर करंट लगने से दो जानो की मोत हो चुकी थी हांसी रोड शमशान घाट कमेटी को बताया तो उन्होंने दिलासा दिया सब ठीक है और शमशान घाट कमेटी की लापरवाही की वजह से एक मासूम बेटी की मोत हो गुई जिसकी शादी को कुछ महीने ही बीते थे ! फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.