March 29, 2024

सीएम सिटी करनाल में चोरो और लुटेरो के होसले बुलंद ,करनाल के राम नगर में घर के बाहर से एक जवेलर से लूटपाट ,दुकान बंद कर अपने घर जैसे ही पहुँचे जवेलर सुभाष चंद्र से दो अज्ञात बाईक सवार लुटेरो ने जेवेलरी व नगदी से भरा बैग छीनकर हुए फरार , सी सी टी वी में कैद हुई बाईक पर भागते हुए लुटेरों की तस्वीरे घटना की सुचना मिलते ही पुलिस पहुची मोके पर मामला दर्ज कर जांच की शुरू !

करनाल में चोरो और लुटेरो का आतंक एक बार फिर से शुरू हो गया है , जहा आज चोरो ने सेक्टर 9 आई टी आई चौक के पास दो मोबाईल की दुकानों में सेंध लगाई थी और लाखो का कीमती सामान और मोबाईल पर चोरो ने अपना हाथ साफ किया था!

वही रात को करनाल के राम नगर में दो अज्ञात बाईक सवार लुटेरो ने सुभाष चन्द्र नाम के जवेलर से उसके घर के बाहर से जेवेलरी व नगदी से भरा बैग छीना और वाह से फरार हो गए ,भागते हुए लुटेरों की कैद हुई CCTV में तस्वीरे घटना की सुचना मिलते ही पुलिस पहुची मोके पर मामला दर्ज कर जाच की शुरू !

वही आंये दिन लूट और चोरी की घटनाओ से जहा हर कोई दहशत के माहोल में जीने को मजबूर है , वही सीएम सिटी करनाल एवम प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी कई तरह के सवालिया निशान खड़ा करता है ,लुट की घटना को लुटेरे आसानी से अंजाम देकर चले जाते है, और पुलिस खाली लकीर की फ़क़ीर बनी रहती है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.