बारिश से कर्ण स्टेडियम बना तालाब, निकासी की नहीं कोई व्यवस्था।

0
Advertisement



करनाल (भव्य नागपाल) : करनाल में हुई ज़ोरदार बारिश ने कर्ण स्टेडियम को पानी के तालाब में तब्दील कर दिया है। पानी निकासी की कोई सुविधा ना होने के कारण कर्ण स्टेडियम मे रोज़ाना दूर-दूर से खेलने आने वाले खिलाड़ी परेशान हैं।

Advertisement


कर्ण नगरी करनाल में पिछले 3 दिन से हो रही मुसलाधार बारिश ने जहाँ शहर के लोगों को जलभराव से परेशान कर रखा है वहीं शहर के इकलौते स्टेडियम में हुए जलभराव से युवा खिलाड़ीयों को भी मायूसी हाथ लगी। हालात यह हैं कि पानी निकासी की कोई सुविधा न होने के चलते खिलाड़ीयों को प्रैक्टिस के लिए 15 से 20 दिन तक इन्तेज़ार करना पड़ेगा।

यहाँ एक बात गौर करने लायक यह है कि करनाल से लोकसभा सांसद अश्वनी चोपड़ा व करनाल से विधायक एवं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी चुनावों से पहले अपने मेनिफेस्टो में वादा किया था कि करनाल के कर्ण स्टेडियम को अंतर राष्ट्रीय स्तर का खेल स्टेडियम बनाया जाएगा। वहीं ज़िला प्रशासन ने जल्द ही स्टेडियम में 7 करोड़ 82 लाख की लागत से खिलाड़ीयों के दौड़ने के लिए टार्टन का क्रत्रिम ट्रैक बनाने की बात पिछले महीने ही कही थी। लेकिन मौजूदा हालात यही कहते हैं कि जिस तरह स्टेडियम में बाथरूम बने जरूर हुए है लेकिन बिलकुल खस्ता हालत में है वैसे ही ज़िले के खेल कूद अधिकारी के अच्छी सुविधा देने के वादे ज़रूर हैं लेकिन ज़मीन से नदारद हैं।

कर्ण स्टेडियम गणतंत्र दिवस या स्वतंत्रता दिवस के समारोह पर इस्तेमाल होने के साथ-साथ करनाल शहर और आस-पास के लगते गाँव के हज़ारों युवाओं के लिए खेल-कूद में सफल करियर बनाने के लिए एकमात्र ही स्टेडियम है।

 

Advertisement



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.