March 29, 2024
मिली जानकारी के अनुसार हमलावर दसवीं क्लास तक प्रताप पब्लिक स्कूल का स्टूडेंट रह चुका है।हमला करने वाले युवक का नाम हितेश राणा बताया जा रहा है। जो करनाल के मॉडल टाउन का निवासी है। जैसा कि विदित है कि आज सुबह करीब 4:00 बजे प्रताप स्कूल के मालिक अजय भाटिया के घर में एक व्यक्ति दीवार फांदकर घुस आया आरोपी द्वारा पीटे गए गार्ड ने बताया कि हितेश (आरोपी) ने उसे देखते ही अजय भाटिया और प्रतीक भाटिया का कमरा पूछने लगा
और उसने करीब 6:00 बजे अजय भाटिया की पत्नी दीपिका पर उसे जान से मारने की नियत से कई वार किए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे घरवालों ने तुरंत करनाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया और आरोपी को भी मौका पर ही काबू कर लिया जिसके विषय में पुलिस को तुरंत सूचना दे दी गई।
सूचना मिलते ही प्रबंधक थाना सिविल लाइन करनाल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने वारदात के स्थान का निरीक्षण किया । आरोपी की पहचान हितेश पुत्र सुरेश राणा वासी मॉडल टाउन करनाल के रूप में हुई है
साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ज्यादा नशे में होने के कारण पुलिस थाने में ही उल्टियां करने लगा था जिस कारण उसे कल्पना चावला अस्पताल ले कर जाना पड़ा।
     प्रबंधक थाना सिविल लाइन ने इस विषय में सूचना देते हुए बताया कि पीड़िता दीपिका भाटिया के बयान पर मुकदमा नंबर 768 धारा 323 450, 307. 506 भारतीय दंड संहिता के तहत दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया की आरोपी पुलिस की ऑब्जरवेशन में है और जैसे ही उसकी हालत में सुधार होगा पुलिस उसे गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश करेगी व वारदात के संबंध में उससे पूछताछ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.