प्रेमिका ने अपने जेठ व जेठानी के साथ मिलकर की थी आशिक की हत्या – तीनों गिरफ्तार

0
Advertisement


Live – देखे – करनाल पुलिस ने ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई ,SP ने प्रेसवार्ता कर बताया कि प्रेमिका ने अपने जेठ व जेठानी के साथ मिलकर की थी आशिक की हत्या ,तीनों गिरफ्तार ,देखें Live – Share Video पुलिस के प्रयासों से ब्लाइंड मर्डर का हुआ खुलासा दिनांक 17 अप्रैल 2020 को पुलिस को डब्ल्यू.जे.सी. नहर में काम कर रहे मजदूरों ने सुचना दी कि डब्ल्यू.जे.सी. नहर में किसी अज्ञात व्यक्ति की एक सडी गली डेडबॉडी पडी हुई है।

जिस सुचना पर थाना सदर करनाल की टीम द्वारा मौके पर पहुंच कर डेडबॉडी को अपने कब्जे में लेकर षिनाख्त के लिये कल्पना चावला हस्पताल के षवगृह में रखवा कर नाष की पहचान के लिये पुलिस द्वारा अखबार में सुचना प्रकाषित कराई गई। व नहर के आस पास लगते इलाके में जाकर पुछताछ की गई। प्रकाषित सुचना के आधार पर मृतक की धर्म बहन मीनू पत्नी विकास दुआ वासी षिव कलोनी गली न. 1 करनाल ने षव की पहचान कर मृतक का नाम नंदकिषोर उर्फ नंदू पुत्र सागर वासी षिव कलोनी गली नं.1 करनाल के तोैर पर पहचान की। जो हकीकत नगर करनाल में किराये के मकान में रहता था।

Advertisement


मृतक की धर्म बहन मीनू के बयान पर मुकदमा नम्बर 264 दिनांक 21.04.2020 धारा 302,201,34 भा.द.स. थाना सदर करनाल में दर्ज रजिस्टर किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुये थाना सदर प्रबंधक निरिक्षक श्री बलजीत सिंह ने अपनी पुलिस टीम के सहयोग से दोैराने तपतीष षक के बिनाह पर कविता उर्फ ममता पत्नी राजबीर, गुड्डी पत्नी राजेंद्र व राजबीर पुत्र पालाराम वासी बालाजी कलोनी हकीकत नगर करनाल कुल 03 व्यक्तियों के नाम सामने आये। जिनको दिनांक 24.04.2020 थाना सदर की पुलिस टीम द्वारा इन व्यक्तियों को हकीकत नगर करनाल से गिरफतार किया गया। दोैराने पुछताछ आरोपियान ने बताया कि मृतक नंदकिषोर का गुड्डी के साथ प्रेम प्रसंग था।

मृतक नंदकिषोर गुड्डी पर उसके पति व बच्चों को छोडकर अपने साथ रहने का दबाब बनाता था। ऐसा ना करने पर गुड्डी को बदनाम करने की बार-बार धमकी देता था। बदनामी के डर से दिनांक 08.04.2020 को मृतक नंदकिषोर को गुड्डी ने अपने जेठ राजबीर व जेठानी ममता के साथ मिलकर अपने घर पर बुलाकर पहले उसको षराब पिलाई। फिर मौका पाकर आरोपियान ने मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद डेडबॉडी को कट्टे में बंद करके डब्ल्यू.जे.सी. नहर करनाल जो सूखी हुई है में गड्डा खोदकर दबा दिया। आरोपियों को दिनांक 25.04.2020 को पेष अदालत किया जायेगा।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.