April 19, 2024
कुछ दिन पहले थाना तरावड़ी में मुकदमा नं0- 240/01.08.17 धारा 379 भा.द.स. के तहत दर्ज हुआ था, जिसमें पुलिस कप्तान करनाल श्री जषनदीप सिंह रंधावा भा.पु.से. ने मुकदमें में छानबीन कर आरोपीयों को पकड़ने की जिम्मेवारी सी.आई.ए-1 टीम करनाल को सौंपी । जिसपर उप-निरीक्षक बिजेन्द्र सिंह ने ए.एस.आई. चंदेष्वर के नेतृत्व में एक टीम का गठन करके मामले की जांच शुरू की ।
ए.एस.आई. चंदेष्वर व उनकी टीम ने तुरंत कार्यवाही करते हुए दिनांक 06.08.17 को मामले में चारा आरोपीयों….. 1. संजय पुत्र जरनैल सिंह, 2. सुरजीत पुत्र जरनैल सिंह, 3. तेजपाल पुत्र जोगिन्द्र सिंह और 4. कर्ण पुत्र राजेन्द्र सिंह सभी वासीयान गांव ललैनी थाना तरावड़ी को नडाना रोड़ तरावड़ी से गिरफतार किया । पुलिस टीम द्वारा आरोपीयों से पुछताछ कर उनकी निषानदेही पर चोरी शुदा आठों गेहूं की बोरियां भी बरामद की गई ।
घटना इस प्रकार थी
   आरोपी कर्ण अपने गांव की ही स्वर्ण कौर के ट्क पर ड्ईवरी करता था और सुरजीत उसी ट्क पर काम करता था । दिनांक 23.07.17 को आरोपीगण गाड़ी लेकर तरावड़ी किला के पिछे गौड़ राईस मिल में बने एफ.सी.आई. के गोदाम से गेहूं लोड़ करने के लिए गए, जो उनको रेलवे स्टेषन तरावड़ी लेकर आनी थी । लेकिन आरोपी ट्क में गेंहू लोड़ कर इसे सीधा पधाना ओवर ब्रीज के नीचे जी.टी. रोड़ पर ले गए । जहां संजय और तेजपाल पहले से ही मौजुद थे और उन सभी ने मिलकर वहां ट्क से 8 बोरी गेहूं उतार ली। जिसके बारे में ट्क की मालिक स्वर्ण कौर को सुचना प्राप्त हुई और उसने इस संबंध में थाना में षिकायत दर्ज करवाई व पुलिस ने उनके भरोसे पर खरे उतरते हुए चारों आरोपीयों को धर दबोचा व उनसे चोरी शुदा गेहूं की 8 बोरीयां भी बरामद की ।
पुलिस टीम द्वारा दिनांक 07.08.17 को आरोपीयों को अदालत के सामने पेषकर अदालत के आदेष अनुसार न्यायिक हिरासत में जिला जेल करनाल भेज दिया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.