March 29, 2024

बिती शाम पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया के आदषानुसार नगर निगम चुनाव के दौरान शहरवासीयों में सुरक्षा के अहसास को पुख्ता करने के लिए प्रबंधक थाना शहर करनाल निरीक्षक हरजिन्द्र सिंह द्वारा अपनी टीक के साथ फलैग मार्च निकाला गया। इस फलैग मार्च में थाना शहर क्षेत्र में आने वाली सभी चैंकीयों के प्रभारी अपनी टीमों के साथ शामिल हुए। इसके अलावा इस फलैग मार्च में थाना क्षेत्र के अंदर आने वाली सभी पी.सी.आर. और राइडर भी शामिल हुई।

यह फलैग मार्च रामनगर करनाल से शुरू किया गया। रामनगर से, प्रेम कालोनी से, षिव कालोनी से, सदर बाजार हांसी चैंक से, रविदास पूरा से, इन्द्रा कालोनी से, जुण्डला गेट से, सै0-16 से, सै0-04 से, असंल से, सै0-05, मेरठ चैंक से, अषोक नगर से, सै0-14 पार्ट-02 से, अर्जुन गेट और कर्ण गेट से थाना शहर करनाल में समापन किया गया।

प्रबंधक थाना शहर करनाल निरीक्षक हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस कप्तान के आदेषोंनुसार आगामी नगर निगम चुनावों को देखते हुए शहर में शांति और व्यवस्था बनाए रखने के लिए व लोगों के दिलों में सुरक्षा के अहसास को मजबुती दिलाने के लिए यह फलैग मार्च निकाला गया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि निगम चुनावों को लेकर करनाल पुलिस ने पुरी तरह से कमर कस ली है और चुनावों के दौरान किसी भी प्रकार की गैरकानूनी हरकत बरदास्त नही की जाएगी व चुनावों का माहौल बिगाड़ने वालेे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.