April 24, 2024

करनाल पुलिस की क्राइम युनिट सी.आई.ए-1 टीम के इन्चार्ज निरीक्षक विरेन्द्र सिंह ने अपनी एक टीम को ए.एस.आई. चन्देषवर की अध्यक्षता में थाना शहर करनाल क्षेत्र में गस्त कर अपराधों को रोकने और अपराधीयों को पकड़ने के लिए रवाना किया। दौराने गस्त पुलिस टीम द्वारा गांधी चैंक के पास रामनगर करनाल में नाकाबंदी करके वाहनों की चैकिंग शुरू की गई, रात करीब 11ः00 बजे सामने से आ रही एक बुलेट मोटर साईकिल को पुलिस टीम द्वारा रूकने का ईषारा किया गया। जो सामने पुलिस की नाकाबंदी देखकर मोटर साईकिल चालक ने अपनी मोटरसाईकिल को वापिस मोड़ने का प्रयास किया, उसके साथ मोटर साईकिल पर एक ओर व्यक्ति सवार था जो मोटर साईकिल से कूद कर भाग निकला, लेकिन वहां पर तैनात पुलिस कर्मीयों ने चालक को काबु कर लिया।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी मनप्रीत सिंह उर्फ चिचु पुत्र हरजिन्द्र सिंह उर्फ टैनी वासी न्यु प्रेम नगर करनाल की तलाषी के दौरान उसके कब्जा से 1.250 किलोग्राम अफीम बरामद की गई। जिसके खिलाफ थाना शहर करनाल में मुकदमा नं0-1125/14.09.18 धारा एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत दर्ज किया गया।

पुलिस पुछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसके साथ उसका भाई चरणजीत सिंह उर्फ सैंकी था, जो सामने पुलिस की नाकाबंदी देखते ही मोटर साईकिल से कूद गया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी के भाई के खिलाफ पहले भी थाना शहर करनाल में एन.डी.पी.एस. एक्ट की धाराओं के तहत ममाले दर्ज हैं, जिनमें वह जेल भी जा चुका है। वह करीब एक महीना पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था और ट्क ड्ाईवर का काम करता था।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी मनप्रीत को आज सुबह माननीय अदालत के समाने पेष किया गया, जिसे वहां से अदालत के आदेष अनुसार न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.