करनाल पुलिस ने अवैध शराब तस्करों को लगाई करारी चपेत, शराब से भरा कैंटर किया काबू

0
Advertisement

करनाल पुलिस कप्तान सुरेन्द्र सिंह भौरिया केआदेषों अनुसार नषा तस्करों के खिलाफ चलाए गए अभियान को कामयाबी के साथ आगे बढ़ाते हुए, दिनांक 05.06.18 को एंटी स्नैचींग टीम करनाल को गुप्त सुचना के आधार पर बड़ी सफलता प्राप्त हुई।

बिती शाम एंटी स्नैचींग टीम करनाल के इन्चार्ज ए.एस.आई. प्रवीन कुमार को गुप्त तरीके से सुचना प्राप्त हुई कि अवैध शराब से भरा एक कैंटर जी.टी. रोड़ के रास्ते अंबाला की ओर से दिल्ली की ओर जा रहा है और कुछ ही देर में निलोखेड़ी के करीब पहुंचने वाला है।

Advertisement


प्रवीन कुमार ने पल भर भी गवाए बिना तुरंत अपनी टीम के साथ काली माता मंदिर के सामने निलोखेड़ी में अंबाला की ओर से आने वाले हाईवे पर नाकाबंदी की। करीब 15/20 मिनट इंतजार करने के बाद पुलिस टीम को पुल की ओर से सुचना में प्राप्त नंबर वाला कैंटर आता दिखाई दिया, जिसे पुलिस कर्मी द्वारा रूकने का ईषारा किया गया। लेकिन आरोपी अपने कैंटर को तेज रफतार और लापरवाही से चलाते हुए आगे निकल गया, जिसकी इस हरकत से पुलिस कर्मी भी बाल-बाल बचा।

पुलिस टीम ने तुरंत कैंटर चालक का पिछा करके उसे रूकने के लिए मजबुर कर दिया। कैंटर के रूकते ही आरोपी चालक ने निकल भागने का प्रयास किया, लेकिन प्रवीन कुमार ने अपनी कुषलता का परिचय देते हुए उसे धर दबोचा। पुलिस टीम द्वारा कैंटर की तरपाल हटाकर चैक करने पर उससे 700 पेटी (8400 बोतल) बरामद हुई।

आरोपी प्रवेष पुत्र सुरेष कुमार वासी गढ़ी शीषाना सोनीपत (कैंटर चालक) को गिरफतार कर उसके खिलाफ थाना बुटाना निलोखेड़ी में धारा 279,336 भा.द.स. व धारा आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा नं0-248 दर्ज किया गया। पुलिस पुछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह पंजाब से यह शराब की पेटींया भरकर लाया था, जिसे उसने सोनीपत पहुंचाना था और वहां से आगे कोई अन्य ड्ाईवर गाड़ी को लेकर जाने वाला था।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.