करनाल पुलिस की बडी कामयाबी, मदद के बहाने लोगों से छीनाछपटी करने वाले 02 आरोपी चढे़ पुलिस के हत्थे

0
Advertisement


दिनांक 06.08.2020 को बाईक सवार दो अज्ञात युवकों ने दिन के समय बाईक सवार युवक विजय विश्वकर्मा पुत्र कुमार विश्वकर्मा वासी नौकर अग्रवाल मुर्गी फार्म रावर से मदद के बहाने नियर कम्यूनिटी सेंटर सेक्टर-4/5 करनाल पर बाईक रूकवाकर विजय विश्वकर्मा की बाजू में सुआ घोंपकर उससे 2000 रूपये, 1 मोबाईल फोन, मोटरसाईकिल की चाबी लेकर फरार हो गये। जिस संबंध में विजय विश्वकर्मा के ब्यान पर थाना शहर करनाल में धारा 379बी,34,473,420 भा.द.स. के तहत मामला दर्ज किया गया।

मुकदमें की तपतीश उप निरिक्षक अनिल कुमार इंचार्ज चौकी सैक्टर-04 करनाल को सौंपी गई। दौराने तपतीश उप निरिक्षक अनिल कुमार व उनकी टीम को बडी कामयाबी मिली की दिनांक 08.08.2020 को गुप्त सूचना के आधार पर आरोपियान…

Advertisement


1. धम्मी पुत्र प्यारे लाल वासी गली न0.-3 चांद सराय नियर धोबी घाट करनाल
2. अकरम पुत्र अकबर वासी म.न0.714 चांद सराय नियर धोबी घाट करनाल को नियर हैरीटेज मैरिज हॉल सेक्टर-4/5 करनाल से गिरफतार किया गया।

दौराने पूछताछ आरोपियान ने बताया कि उन्होने उपरोक्त बाईक सवार की बाजू में बर्फ तोडने वाला सुआ घोंपकर उसको घायल कर उससे 2000 रूपये, मोटरसाईकिल की चाबी, एक मोबाईल फोन छीनकर फरार हो गये। आरोपियान ने बताया कि वे सुनसान जगह पर गरीब, मजदूर, अनपढ़ व वृद्व जैसे लोगों को निषाना बनाते थे और उनके मोबाईल, पैसे व अन्य सामान लेकर फरार हो जाते थे।

आरोपियान नशा करने के आदि हैं और आरोपी नशे की पूर्ति करने के लिये लोगों से छीनाछपटी करने के लिये मरने मारने पर भी उतारू हो जाते थे। आरोपियान को दिनांक 08.08.2020 को पेश अदालत किया जाकर 01 दिन का रिमाण्ड हासिल किया गया।

दौराने रिमाण्ड आरोपियान से वारदात में इस्तेमाल मोटरसाईकिल, 1050 रूपये, एक बर्फ तोडने वाला सुआ, एक मोबाईल फोन, मोटरसाईकिल की एक चाबी बरामद की गई। आरोपियान को आज पेश अदालत किया जाकर जेल भेजा गया।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.