करनाल पहुँचे कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला का स्वागत – खट्टर सरकार पर बोला हमला

0
Advertisement


Live – देखें – Big News – करनाल पहुँचे कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला का स्वागत , अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त महासचिव व कर्नाटक के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने खट्टर सरकार पर बोला हमला ,देखें Live – Share Video

करनाल। कांग्रेेस के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव, कर्नाटक कांग्रेस के प्रभारी व कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य रणदीप सुरजेवाला का बुधवार को करनाल में जोरदार अभिनंदन किया गया। नमस्ते चौक पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य सुरेश गुप्ता मतलौडा की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने रणदीप सुरजेवाला को पगडिय़ां पहनाकर, पुष्पगुच्छ भेंट कर व फूल मालाएं डालकर अभिनंदन किया।

Advertisement


कांग्रेस नेता सुखराम बेदी ने रणदीप सुरजेवाला को कृपाण भेंट की। रणदीप सुरजेवाला ने सभी का अभिवादन करते हुए कहा कहा कि किसी नेता नहीं बल्कि कांग्रेस की विचारधारा का प्रचार प्रसार करें। कांग्रेस की विचारधारा ही हरियाणा व देश को आगे लेकर जाएगी। भाजपा सरकार ने देश को कई सदियां पीछे धकेल दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी व्यक्तियों से बड़ी है, पार्टी को अपनी मां समझे।

मीडिया से बातचीत में रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अब जो लड़ाई है वो राजनीतिक नहीं रही बल्कि यह देश के मुट्ठीभर पूंजीपतियों तथा किसान और गरीब तबके के बीच की है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति किसान और खेत खल्याण के साथ नहीं खड़ा होगा इतिहास उसे माफ नहीं करेगा। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा देश की जनता को पूंजीपतियों का गुलाम बनाना चाहती है।

उन्होंने इन सरकारों के खिलाफ न्यायिक संघर्ष और लड़ाई का आह्वान किया। यह भी कहा कि संघर्ष करके दिल्ली और हरियाणा सरकार को चलता करना होगा। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बड़ौदा में फिर से कांगे्रस जीतेगी और भाजपा के दांत खट्टे होंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग हरियाणा की खेती को गिरवी रखना चाहते हैं। किसान और गरीब तबके को गुलाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

इन लोगों के खिलाफ हमें मिलकर लडऩा है और तख्ता पलटना होगा। पीपली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर प्रतिक्रिया देते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार ने किसानों की छाती पर जो जख्म दिए हैं वो आने वाले चुनाव में वोट की चोट बनकर सरकार को सबक सिखाएंगे।

इस अवसर पर सुखराम बेदी, संजीव कांबोज, जोगिंद्र वाल्मीकि, राजेंद्र नंबरदार, रोहित जोशी, रामपाल, डा. राजकिशन शर्मा, विजय सैनी, गुरप्रीत सिंह, राजबीर चीमा, जगपाल, समेर सैनी, किरणपाल गर्ग, पदम गुप्ता, रामकुमार गुर्जर, राजू जिंदल, दिनेश, गुरबाज लाडी, बिट्टू संधु व अश्वनी आदि मौजूद रहे।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.