बाल्मीकि युवा अम्बेडकर समिति ने किया गांव सांवत में विधायक कबीरपंथी का अभिनंदन

0
Advertisement

शनिवार को गांव सांवत में हल्का नीलोखेड़ी विधायक भगवानदास कबीरपंथी जी का जोरदार अभिनंदन समारोह का आयोजन बाल्मीकि युवा अम्बेडकर समिति द्वारा किया गया। जहां पहुँचने पर विधायक जी का फूल मालाओं से स्वागत किया गया और पगड़ी और स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। इस मौके पर विधायक भगवानदास कबीरपंथी जी ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग का समान विकास करवाया है माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने जींद रैली के दौरान कहा कि मनोहर सरकार की कोई जाति नहीं है जिसका अर्थ है कि सबका साथ सबका विकास और हरियाणा एक हरयाणवी एक के मंत्र को मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी ने पूरा किया है । मुख्यमंत्री द्वारा 90 की 90 विधानसभाओं में विकास राशि दी जो मुख्यमंत्री जी की एक समान विकास की दृष्टि को दर्शाता है।

भाजपा सरकार ने भाई भतीजावाद को जड़ से खत्म किया है आज भ्र्ष्टाचारियों पर सरकार ने पूरी तरह लगाम लगाई है। पहले की सरकारों पर निशाना साधते हुए विधायक ने कहा कि पुरानी सरकारें वोट तो विकास के नाम पर लेती रही पर विकास कहीं नजर नहीं आया । पिछले 30 से भी ज्यादा वर्षो से लंबित मांगों को भाजपा सरकार आज पूरा करवा रही हैं नीलोखेड़ी हल्के में पॉलिटेक्निक को इंजिनीरिंग कॉलेज बनाया गया, निगदु में बिना सब तहसील के भवन के काम चल रहा था जहाँ सरकार ने नए भवन की सौगात दी, पानी निकासी की समस्या से झूझ रहे निगदु में 2 करोड़ की लागत से नाले का निर्माण करवाया गया। कई नई सड़कों के निर्माण के साथ 30 से ज्यादा सड़कों को 12 फुट से 18 फुट चौड़ा किया गया। नीलोखेड़ी से निगदु सड़क को जल्द 30 फुट चौड़ा किया जाएगा।

Advertisement


ऐसे कई विकास कार्य है जिनको भाजपा ने प्राथमिकता से पूरा करवाया। नीलोखेड़ी विधानसभा में 6 स्कूलों को सरकार ने अपग्रेड करवाया जिसमे सांवत का गांव भी शामिल है, युवाओं के लिए जाम्बा में 6 एकड़ में जल्द बहुत बड़े खेल स्टेडियम का निर्माण होने जा रहा है। इस मौके पर समिति की ओर से मांगपत्र सौंपा गया जिसको पूरा करते हुए विधायक ने 11 लाख बाल्मीकि धर्मशाला और 5 लाख रुपये हरिजन धर्मशाला के निर्माण के लिए घोषणा की। इस मौके पर जागीर सिंह, हुकुम सिंह राणा, सरपंच सूरजभान, ऋषिपाल प्रधान, सुनील कुमार, जयपाल सांवत, चमेल सिंह, ईशम सिंह, मायाराम, दलबीर गीतापुर, पृथ्वी सिंह सांवत, कर्मबीर , गुलाब सिंह , आजाद सिंह , करतार देवी, ऊषा पांचाल, रणधीर सिंह आदि भाजपा नेता, समिति के सदस्य और भारी संख्या में गांववासी मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.