करनाल नगर निगम के वार्ड नम्बर 7 का उप चुनाव 3 अक्तूबर को , नामांकन 17 सितम्बर से सीईओ जिला परिषद के कार्यालय में

0
Advertisement



उप चुनाव के लिए जिला परिषद के सीईओ गगनदीप सिंह को बनाया रिटर्निंग अधिकारी : उपायुक्त निशांत कुमार यादव।

करनाल 14 सितम्बर, उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि हरियाणा चुनाव आयोग के निर्देशानुसार करनाल नगर निगम के वार्ड नम्बर 7 का उप-चुनाव 3 अक्तूबर दिन रविवार को प्रात: 8 बजे से सायं 4:30 बजे तक मतदान होगा।

Advertisement


उन्होंने बताया कि राज्य निर्वाचन आयोग हरियाणा द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार इस चुनाव के लिए नामांकन पत्र 17 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक भरे जाएंगे और 19 सितंबर को रविवार होने के कारण अवकाश रहेगा यानि उस दिन नामांकन नहीं भरे जाएंगे। नामांकन भरने का समय प्रात: 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक का रहेगा। नामांकन पत्र सीईओ जिला परिषद के कार्यालय में लिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि 24 सितंबर को प्रात: 11:30 बजे से सीईओ जिला परिषद के कार्यालय में नामांकनों की जांच की जाएगी। इसके बाद 25 सितंबर को प्रात: 11 बजे से सायं 3 बजे तक नामांकन वापिस लिए जा सकेंगे। मतदान 3 अक्टूबर को प्रात: 8 बजे से सायं 4:30 बजे तक करवाया जाएगा और मतदान के तुरंत बाद मतगणना होगी।

इस उपचुनाव के लिए जिला परिषद के सीईओ गगनदीप सिंह को रिटर्निंग अधिकारी बनाया गया है और नायब तहसीलदार निसिंग रामकुमार को सहायक रिटर्निंग अधिकारी बनाया गया है। सचिव नगरनिगम बल सिंह को हैल्पिंग ऑफिसर बनाया गया है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.