April 19, 2024

करनाल के गांव मूनक में रविवार को ग्रामीण जनता अपनी दरखास्तें हाथों में ही लहराती रह गई और मुख्यमंन्त्री मनोहर लाल खट्टर उनकी सुनवाई किये बिना ही गाड़ी में बैठ कर चलते बने !

देखें तस्वीरें –

मुख्यमंत्री व स्थानीय विधायक की ओर से रविवार को करनाल के असंध हल्का के मूनक गांव में पहले यहां खुला जनता दरबार लगाने की घोषणा की गई थी !

ग्रामीण जनता और लोकल विधायक बख्शीश सिंह को खुद सभी शिकायतें मुख्यमंत्री के पीए अभिमन्यु सिंह को सौंपने पड़ी ! शिकायतों का पुलिंदा हाथ में लिए अभिमन्यु सिंह मुख्यमंत्री के साथ उनकी गाड़ी में चढ़ कर चलते बने और लोग अपनी बात कहने से वंचित ही रह गए !

फरियाद न कर सके ! लोगों के अरमां उनके दिलों में ही उमड़ कर रह गये ! ऐसा क्यों किया मुख्यमंत्री ने ग्रामीण पूछ रहे सवाल ,हम आपको बता दे कि मुख्यमंत्री ने मूनक से जींद किसी कार्यक्रम में जाना था जिस कारण वह जल्दी चले गए लेकिन ग्रामीणों को तो यह पता था कि वह उनके बीच मे खुला दरबार लगाने आ रहे है ,हो यह भी सकता था कि कुछ शिकायतें मुख्यमंत्री खुले दरबार मे लेकर बेशक चले जाते और बाद में स्थानीय विधायक व मौके पर मौजूद जिला प्रशाशनिक अधिकारी शिकायतें लेकर आये ग्रामीणों की सुन लेते लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.