April 19, 2024

Live – देखें – करनाल सांसद संजय भाटिया का बयान ,भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना ,हुड्डा को आत्म चिंतन करने की है ज़रूरत ,देखें Live – Share Video

प्रदेश की जनता ने उन्हें नकार दिया है ,बीजेपी को हुड्डा के सर्टिफिकेट की जरूरत नही है , हुड्डा ने प्रदेश की जनता के साथ भेदभाव किया ! हुड्डा सरकार में घोटाले हुए और किसानों की ज़मीन सस्ते दामों पर बेचकर अपने नज़दीकियों को फायदा पहुंचाया !

राजनीति में नेताओं में जुबानी जंग छिड़ी हुई है। विपक्ष सरकार पर हमले कर रहा है ,और सरकार के मंत्री और सांसद जमकर उस बात का करारा जवाब दे रहे हैं। करनाल से सांसद संजय भाटिया ने विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर हमला किया !

हुड्डा ने कहा था कि सरकार काम नहीं कर रही है और ये सरकार खुद ब खुद गिर जाएगी, इस पर सांसद संजय भाटिया ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लपेटे में लेते हुए कहा कि हुड्डा सरकार में तो 10 साल लूट हुई , घोटाले हुए, और किसानों की जमीन कौड़ियों के भाव खरीदकर अपने साथियों को फायदा पहुंचाया और खूब मालामाल हुए।

संजय भाटिया यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि हुड्डा ने भेदभाव अपनाया , जात पात की राजनीति की, सिर्फ एक क्षेत्र को बढ़ावा दिया, लेकिन आज ऐसा नहीं मौजूदा सरकार पूरे हरियाणा में विकास के कार्य कर रही है !

करनाल के उन बच्चों और उनकी माताओं को क्रीड़ा भारती खेल संस्था की तरफ से सेक्टर 9 स्तिथ पंजाबी धर्मशाला में वीरमाता जीजाबाई सम्मान देकर सम्मानित किया गया जिन्होंने खेल के क्षेत्र में राज्य स्तरीय , नेशनल,और इंटरनेशनल लेवल पर हरियाणा का नाम रोशन किया है।

इस कार्यक्रम करनाल के सांसद संजय भाटिया ने शिरकत की। सैंकड़ों की संख्या में बच्चे अपनी माताओं के साथ यहाँ पहुंचे थे जिन्होंने अलग अलग खेलों में हरियाणा का नाम रोशन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.