करनाल में सिपाही पद की परीक्षा में किसी और के स्थान पर बैठकर पेपर देने के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
Advertisement



Live – देखें – Big News – करनाल में सिपाही पद की परीक्षा में किसी और के स्थान पर बैठकर पेपर देने के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार ,देखें पूरा Live Video – Share News

वहीं 1 आरोपी परीक्षा में आंस्वर की पर्ची लेकर पहुंचा हुआ था। कुल पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया । जिनमें से 5 को पुलिस रिमांड पर लिया गया है और 1 आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Advertisement


पुलिस की परीक्षा थी, पुलिस मतलब जिनको शपथ दिलवाई जाती है कि ईमानदारी के साथ काम करेंगे , पर भर्ती होने से पहले ही बेईमानी पर उतर आए। दरसअल हरियाणा में पुलिस में सिपाही पद की परीक्षा थी, पेपर लीक हो गया औऱ कैंसिल भी। लेकिन करनाल पुलिस ने 6 आरोपियों को धर दबोचा।

करनाल पुलिस ने कर्ण लेक से 2 युवकों को गिरफ्तार किया, जिनसे पूछताछ करके पता चला कि इनकी परीक्षा कोई और दे रहा है। जिसके बाद परीक्षा केंद्र पर छापेमारी हुई तो एक परीक्षा केंद्र से 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। वहीं इसके अलावा एक और परीक्षा केंद्र से एक और आरोपी गिरफ्तार किया गया , जो लखनऊ का रहने वाला था जो किसी और के स्थान पर बैठकर परीक्षा देने पहुंचा था।

इसके अलावा एक परीक्षा केंद्र पर एक युवक आंस्वर की पर्ची लेकर पहुंचा था , सुपरवाइजर को शक हुआ तो उस युवक ने भागने का प्रयास किया और पुलिस ने उस पकड़ लिया। ऐसे कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। ये आरोपी एडमिट कार्ड को स्कैन करते थे , उसके बाद उस पर अपनी फोटो लगाते , खुद से स्कूल की मुहर लगाते , अटेस्ट करते और परीक्षा केंद्र पर पहुंच जाते। वहीं जांच में पता चला उनके एडमिट कार्ड और सेन्टर पर मौजूद एडमिट कार्ड में फर्क है , जिसके बाद इन्हें पकड़ा गया।

वहीं 5 आरोपियों को पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है , जबकि 1 आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। ये आरोपी किसी दूसरे के स्थान पर बैठने के लिए पैसे में सौदा होता था । वहीं बताया जा रहा है एक गाड़ी समेत कुछ लड़के अभी फरार हैं और उनमें पुलिस कर्मचारी भी शामिल हो सकता है, देखना ये होगा पुलिस इनके साथियों को जो फरार हैं कब तक गिरफ्तार करती है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.