March 29, 2024

 

CM सिटी करनाल में राज कुमार सैनी ने युवा शक्ति सम्मेलन एंव रैली को किया संबोधित ,वही सैनी समर्थकों ने बताया सैनी को अगला मुख्यमंत्री ,करनाल की पुरानी सब्जी मंडी में आज लोकतंत्र सुरक्षा मंच के युवा प्रदेश अध्यक्ष पंकज चौधरी द्वारा करवाया गया था रैली का आयोजन !

करनाल की पुरानी सब्जी मंडी में लोकतंत्र सुरक्षा मंच पार्टी का युवा शक्ति सम्मेलन का आयोजन, सांसद राज कुमार सैनी ने की शिरकत, हरियाणा का भावी मुख्यमंत्री बनाने के लिए लोगो से की अपील, सो प्रतिशत आरक्षण देने का किया वादा, सभी बिरादरी को देंगे नोकरी- राजकुमार सैनी !

करनाल में आज पहुचे भाजपा सांसद राजकुमार सैनी अपनी पार्टी लोकतंत्र सुरक्षा मंच के युवा शक्ति सम्मेलन के कार्यकर्म में पहुंचे जहा पर सैकड़ो की संख्या में लोग भी मोजूद थे ! सैनी ने मंच के माध्यम से अपनी पार्टी की विशेषताए बताई, सैनी ने कहा की हम लोगो के बिच अपने 5 मुद्दे लेकर जांएगे जिसकी लोगो का आज सबसे ज्यादा जरूरत है !

वही मिडिया से बातचीत में सैनी ने कहा की लोकतन्त्र सुरक्षा मंच हरियाणा में सौ प्रतिशत लोगो को आरक्षण की निति लागू करने की लड़ाई लड़ रहा है जिसके आगे देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी भी कुछ लोगों के आगे सरेंडर कर चुकी है ! राज कुमार ने पूर्व मुख्य मंत्रियों को भी सिस्टम का दोषी बताया सैनी ने कहा की हरियाणा सरकार इन लोगो को नोकरी देने व् आरक्षण देने पर सहमत हो गई जबकि कोर्ट ने इस पर रोक लगाई थी !

वही सैनी ने कहा की मै अभी भाजपा में हु लेकिन भाजपा का जब दिल होगा वो मुझे निकाल देंगे ! वह अनिल विज द्वारा राज कुमार को दी नसीहत पर सैनी ने कहा की अनिल विज अपनी विधान सभा में बैठ कर उसमे ध्यान दे ! सैनी ने कहा की हरियाणा में कुछ लोग उनका विरोध कर रहे है और उनकी मोखरा में रेल्ली नही करने की बात कह रहे है अगर हरियाणा में उनको लोगो ने मौका दिया वह हरियाणा में सौ प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान करेंगे और सभी जातियों को वह आरक्षण देंगे जाटो समेत, सैनी ने कहा की देश में मोदी जैसा अभी कोई नेता नही है !

सैनी का कहना है की बीजेपी अपने रोड मैप को रोड शो के माध्यम से दिखाने का कर रही काम, ये होता है विपक्ष का काम, जबकि सरकार को रोड मैप के काम के जरिये आंकलन करवाया जाता है पक्ष दल पार्टी सरकार ही अगर प्रदर्शन करने लगी तो किसके खिलाफ प्रदर्शन करे !

HBN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.