खेल महाकुंभ के आयोजन को सफल बनाने के लिए उच्च अधिकारियों को ड्यूटी पर लगाया गया

0
Advertisement

जिलाधीश डा0 आदित्य दहिया द्वारा अपराधिक अधिनियम1973 की धारा 22(1) और 23(2) के तहत अपनी शक्तियों का प्रयोग करते हुए आगामी 24 सितम्बर को स्थानीय कर्ण स्टेडियम में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय स्वर्ण जयंती खेल महाकुंभ के शुभारम्भ समारोह के  दृष्टिगत जारी आदेशों के तहत उच्चाधिकारियों को डयूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। समारोह के लिए अतिरिक्त उपायुक्त निशांत कुमार यादव को  ऑवर ऑल इंचार्ज बनाया गया है।
जिलाधीश डा0 दहिया ने यह आदेश राज्य स्तरीय स्वर्ण जयंती खेल महाकुंभ के शुभारम्भ समारोह की सफलता तथा कानून व्यवस्था बनाएं रखने के जनहित में जारी किए है। जारी आदेशों के तहत एसडीएम घरौंडा एवं एमडी शुगर मिल करनाल वर्षा खंगवाल को मुख्य मंच क्षेत्र के लिए तथा मुख्य मंच के पीछे के क्षेत्र और मुख्य मंच पर प्रवेश के लिए निसिंग के बीडीपीओ को डयूटी मैजिस्ट्रेट लगाया गया है। इसी प्रकार  इन्द्री की एसडीएम मनीषा शर्मा को वीवीआईपी लॉज के लिए, करनाल के एसडीएम योगेश कुमार को मुख्य मंच, मार्च पास्ट व खेल प्रदर्शन क्षेत्र के लिए, असंध के एसडीएम अनुराग ढ़ालिया को लोगों के बैठने के लिए निर्धारित क्षेत्र में डयूटी मैजिस्ट्रेट लगाया गया है। इसी प्रकार बीडीपीओ असंध को जनता के प्रवेश व बैठने के क्षेत्र सैक्टर नम्बर एक के लिए, तहसीलदार इन्द्री को सैक्टर 2 तथा नायब तहसीलदार इन्द्री को सैक्टर 3 में डयूटी मैजिस्ट्रेट लगाया गया है।
इसी प्रकार डीआरओ राजबीर धीमान को मीडिया लॉज, हुडा के सम्पदा अधिकारी सतीश कुमार को खान-पान क्षेत्र के लिए, डीडीपीओ कुलभूषण बंसल को नगर यात्रा रूट के लिए, तहसीलदार घरौंडा को जिला खेल अधिकारी कार्यालय भवन क्षेत्र के लिए, तहसीलदार नीलोखेडी को जन सूचना प्रसारण क्षेत्र के लिए, तहसीलदार करनाल को कर्ण लेक, नायब तहसीलदार करनाल को लोक निर्माण विश्राम गृह, बीडीपीओ करनाल को एविएशन कल्ब करनाल, बीडीपीओ इन्द्री को वीआईपी, मीडिया व कलाकार पार्किंग क्षेत्र के लिए, नायब तहसीलदार निसिंग को पार्किंग नम्बर एक क्षेत्र के लिए, नायब तहसीलदार बल्ला को पार्किंग नम्बर 2 के लिए , नायब तहसीलदार असंध को पार्किं ग नम्बर 3 के लिए  तथा जिला परिषद के सीईओ को फायरवर्कस क्षेत्र के लिए डयूटी मैजिस्ट्रेट लगाया गया है। इसके अलावा एसीयूटी करनाल अभिषेक, बीडीपीओ नीलोखेडी तथा नायब तहसीलदार निंगदू को रिजर्व डयूटी मैजिस्ट्रेट के रूप में रखा गया है। पुलिस अधीक्षक करनाल उक्त सभी डयूटी मैजिस्टे्रटों को कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल उपलब्ध करवाएगें।
Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.