करनाल के इंन्द्री में पहुँचे CM मनोहर लाल , खानपुर से लाडवा तक बनेगी फोरलाईन , विकास कार्यों के लिए धन की नहीं है कोई कमी – मनोहर लाल

0
Advertisement



Live – देखें – करनाल के इंन्द्री में पहुँचे CM मनोहर लाल , खानपुर से लाडवा तक बनेगी फोरलाईन , विकास कार्यों के लिए धन की नहीं है कोई कमी – मनोहर लाल ,देखें Live – Share Video

मुख्यमंत्री ने क्षेत्र के लोगों को दी बडी सौगात, नगरपालिका के भवन को देखकर हुए प्रसन्न
मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंचे इंद्री में हल्के की जनता को करनाल से लाडवा की ओर जाने वाले मुख्य मार्ग को अब लाडवा तक फोरलॉइन बनाने की घोषणा की और यह इस क्षेत्र के लोगों के लिए बहुत ही बडी सौगात है। पहले यह मार्ग करनाल से इन्द्री खंड के गांव खानपुर तक ही फोरलाईन बनाया जा रहा था।

Advertisement


मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि उन्हें बहुत ही खुशी हो रही है कि यहां पर एक सुन्दर नगरपालिका के भवन का निर्माण किया गया है। अब इन्द्री विधानसभा क्षेत्र में करीब साढ़े 4 करोड रुपये की लागत से निर्मित भव्य शॉपिंग कॉम्लेक्स व नगर पालिका भवन का निर्माण किया गया है जिसमें नवनिर्मित शॉपिंग कॉम्लेक्स के निर्माण पर 2 करोड 19 लाख और नगर पालिका कार्यालय भवन पर 2 करोड 23 लाख रुपये की लागत आई है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2015 में नगरपालिका के भवन व शॉपिंग काम्पलैक्स को बनाने की घोषणा की गई थी और अब बहुत ही सुन्दर भवन व शॉपिंग काम्पलैक्स बनकर तैयार हो गया है।

उन्होंने कहा कि नगरपालिका भवन में एक हिस्सा व्यवसायिक रूप से बनाया गया है जिससे नगरपालिका की आमदनी होगी और इस आमदनी से छोटे-छोटे खर्चों की पूर्ति की जा सकेगी।

सरकार ऐसे प्रोजेक्टों की घोषणा कर आत्मनिर्भरता को बढ़ावा देगी। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में पैसे की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के कारण विकास कार्य रूक गए थे, लेकिन अब सभी विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी।

मनोहर लाल ने इन्द्री के विधायक रामकुमार कश्यप के कार्यालय का किया उदघाटन कार्यकर्ताओं की उपस्थिति देखकर हुए गदगद। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इन्द्री के विधायक रामकुमार कश्यप के कार्यालय का किया उदघाटन कार्यकर्ताओं की उपस्थिति देखकर गदगद हुए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायक ने चाय का निमंत्रण दिया था, लेकिन कार्यकर्ताओं की उमडी भीड को देखकर मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्साह का कारण क्या है, इस पर आवाज आई की बीसीए वर्ग के लोगों के लिए पंचायती राज संस्थाओं में प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने के लिए जो आरक्षण दिया है वह काबिले तारीफ है।

इसके लिए मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया। वरिष्ठï भाजपा नेता महेन्द्र सिंह पंजोखरा ने मुख्यमंत्री को पगडी व शाल भेंट की। कार्यकर्ताओं ने विधायक रामकुमार कश्यप को मंत्री बनाने की मांग मुख्यमंत्री के समक्ष रखी।

विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का दूसरी पारी के दौरान इन्द्री में प्रथम आगमन है इसको लेकर कार्यकर्ताओं में एक खुशी का आलम है। विधायक ने मुख्यमंत्री का स्वागत एवं धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें बहुत ही खुशी हो रही है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल उनके विधानसभा क्षेत्र में आए।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा पूरे राज्य में विकास कार्य पूर्ण किए जा रहे हैं। विधायक ने कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया|





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.