जींद भाजपा बाईक हुंकार रैली फ्लॉप क्यों ? मुख्यमंत्री खट्टर से नाखुश है क्या कार्यकर्ता

0
Advertisement

 आज हरियाणा के जींद में भाजपा की थी बाईक रैली जिसमें भाजपा पार्टी ने पूरा जोर पिछले कई दिनों से लगाया हुआ था लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ की एक लाख मोटर साईकलों की बात करने वाली भाजपा की हुई इस रैली में करीब 20 हजार लोग ही पहुँचे  ! क्या मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल खट्टर से नाखुश है कार्यकर्ता व हरियाणा की जनता ,या फिर जाटो के गढ़ में रैली करना भाजपा पार्टी को रास नहीं आया !
 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा के जींद में आज आयोजित हुई बाइक रैली में पहुंचे ! यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने 2019 में नरेंदर मोदी को बड़े बहुमत से जीत दिलाने का आह्वान किया ! वहीं उन्होंने सीएम मनोहर लाल खट्टर और प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला की पीठ भी थपथपाई और हरियाणा सरकार के कामों की प्रशंसा की,वही रैली में करीब 1 लाख बाइक पहुंचने का दावा किया जा रहा था लेकिन लगभग 30 हजार कुर्सियों में से भी कुछ कुर्सियां खाली रह गई ! रैली की सबसे विशेष बात ये रही कि अमित शाह से लेकर सीएम और कार्यकर्ता तक बाइक पर पहुंचे !

 
शाह ने कहा कि यहां कांग्रेस पार्टी ने कहा था कि अमित शाह का हरियाणा में स्वागत है लेकिन वे चार साल का हिसाब लेकर आए ! शाह ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा जी मैं पाई-पाई का हिसाब लेकर आया हूं ! हिम्मत है तो कान खोलकर सुन लेना, जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी तो दिल्ली में भी कांग्रेस की सरकार थी, उनके शासन में 13वां वित्त आयोग आया था, उस वित्त आयोग में हरियाणा को 14 हजार 900 करोड़ मिला था !

वहीं नरेंद्र मोदी के राज में आए 14वें वित्त आयोग में 14 हजार करोड़ से बढ़ाकर 42 हजार करोड़ करने का काम किया गया ! 27 हजार करोड़ की बढ़ोतरी हुई, इसके अलावा अन्य अनुदान मिलाकर 34 हजार करोड़ ज्यादा दिया है !
 

शाह ने चौटाला पर भी तंज कसा ! उन्होंने कहा कि मैं सीएम मनोहर लाल का दिल से अभिनंदन करना चाहता हूं, जिन्होंने भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म कर दिया है, ये वो राज्य है जहां भ्रष्टाचार के आरोप में सीएम तक जेल में पड़े हैं ! वहीं सीएम मनोहर लाल खट्टर पर एक भी आरोप नहीं है !

Advertisement


आखिरी मौके पर एनजीटी ने भी दी क्लीन चिट


– शाह की इस रैली पर नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी ) में भी आज ही सुनवाई थी ! जब तक इस पर क्लीन चिट नहीं मिली, तब तक शाह रैली स्थल पर नहीं पहुंचे !

– एनजीटी ने याचिकाकर्ता से हाईकोर्ट में दाखिल हुई याचिका के स्टेटस पर जवाब मांगा, स्टेट काउंसिल ने कहा कि रैली शुरू हो चुकी है ऐसे में याचिका का अब कोई औचितय नही !

– बता दें कि बाइक रैली को लेकर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट व एनजीटी में याचिका दायर की गई थी, बाद में इन दोनों जगह से रैली को हरी झंडी मिल गई !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.