अशोक खुराना व त्रिलोचन सिंह के नैतृत्व में पहुंचे सैकड़ों कार्यकत्र्ता जनक्रांति यात्रा में

0
Advertisement

पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक खुराना तथा हरियाणा राज्य अल्पसंख्यक आयोग के चैयरमेन सरदार त्रिलोचन सिंह के नैतृत्व में सैकड़ों कार्यकत्र्ता प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा में शामिल होने के लिए करनाल से समालखा के लिए कूंच किया।

समालखा में होने वाली जन क्रांति यात्रा के दूसरे चरण के शुभारंभ अवसर पर प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का स्वागत करने के लिए करनाल से कार्यकत्र्ताओं की भीड़ उमड़ी। आज सुबह कांग्रेस के युवा नेता चांणक्य पंडित ने बैंक कालोनी स्थित अशोक खुराना के निवास से कार्यकत्र्ताओं को समालखा के लिए रवाना किया। इस अवसर पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कांग्रेस के युवा नेता चांणक्य पंडित ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा 36 विरादरी के नेता हैं। उन्होंने कभी जात पात तथा भेदभाव की राजनीति नहीं की है।

Advertisement


उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में हर बर्ग खुशहाल था। कांग्रेस ने हमेशा ही गरीब व शोषित बर्ग को उठाने का काम किया। इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व जिला प्रधान अशोक खुराना ने कहा कि जब से देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है तब से हर बर्ग चाहे व्यापारी,किसान, मजदूर ,कर्मचारी भाजपा की नीतियों से अपने आपको शोषित महसूस कर रहा है।

अब प्रदेश की जनता ने बीजेपी को प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना लिया है। और हर बर्ग प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ला कर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को 2019 में मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता है। अल्प संख्यक आयोग के चैयरमैन सरदार त्रिलोचन सिंह ने कहा कि चुनाव के दौरान भाजपा ने जो ख्याली पुलाव लोगों को दिखाए थे।

उनकी सच्चाई अब लोगों के सामने आ चुकी है। पूरे प्रदेश में भय और भ्रष्टाचार का बोल बोला है। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों पूरे देश में लोकसभा के लिए हुए उप चुनावों में लोगों ने कांग्रेस गठबंधन में आस्था जता कर यह साबित कर दिया कि आने वाला समय कांग्रेस का है। इस अवसर पर पूर्व पार्षद गुरुदेव सिंह,यशपाल अत्री,नवदीप ढल,बलदेव मुंजाल, विकास शर्मा शब्बीर विर्क,आशीष छाबड़ा,साहिब छाबड़ा,विशाल नेहरा,शुभम, काला सिंह,अंग्रेज सिंह,रामकुमार,लाडी,दीपक छाबड़ा ,विजय कुमार,जगदीश चंद्र,जोगेंद्र बढ़ैच,कृष्ण लाल भोला,सुरेश बेरा,प्रवीण आर्य,अमित खुराना,संदीप कुमार प्रमोद कुमार,जमील,मंगल ङ्क्षसह,सोनू,धर्मबीर,राजेश बाल किशन ,पाला राम सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकत्र्ता मौजूद थे।

केएनएल 01 बैंक कालोनी से रवाना होते हुए पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक खुराना तथा हरियाणा राज्य अल्पसंख्यक आयोग के चैयरमेन सरदार त्रिलोचन सिंह के नैतृत्व में कांग्रेस कार्यकत्र्ता।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.