2022 तक लेना होगा एक नये भारत के निर्माण का संकल्प- जगमोहन आनन्द

0
Advertisement

आज जिला भारतीय जनता पार्टी ने ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ की 75वीं वर्षगांठ कमेटी चौंक स्थित सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें याद किया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी न्यू इंडिया मूवमेंट को संकल्प से सिद्धि के रुप में मना रही है। उन्होंने कहा कि आज ही के दिन 1942 में हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने संकल्प लिया था कि अंग्रेजो भारत छोड़ो और यह संकल्प 15 अगस्त 1947 को पूर्ण हुआ।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने यह आह्वान किया है कि 2022 तक एक नये भारत का निर्माण करेंगे और इसी के तहत आज प्रदेशभर में यह कार्यक्रम रखे गए हैं। उन्होंने कहा कि आज हम सभी को मिलकर यह संकल्प लेना होगा कि स्वच्छ भारत हो, गरीबी मुक्त भारत हो, भ्रष्टाचार मुक्त भारत हो, आतंकवाद मुक्त भारत हो, सम्प्रदायवाद मुक्त भारत हो, जातिवाद मुक्त भारत हो। नये भारत के निर्माण के लिए सभी भाजपा कार्यकत्र्ता इस संकल्प की सिद्ध के लिए मन और कर्म से जुटे यही शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी और हमारे अमर स्वतंत्रता सेनानियों को नई पीढ़ी पर गर्व होगा।
इस अवसर पर शहरी मंडल प्रधान प्रवीन लाठर, जिला महामंत्री योगेन्द्र राणा, एडवोकेट शमशेर सिंह नैन, पूर्व पार्षद नरेन्द्र पंडित, पूर्व पार्षद सीमा कश्यप, रजनी परोचा, मंडल महामंत्री निर्मल बहल एवं भूपेन्द्र भम्भोरिया, लखबीर सहगल उपाध्यक्ष, दीपक शर्मा, सुमेर चंद, अमृत शर्मा, अमृत जोशी कोर कमेटी सदस्य, दलीप कश्यप, शमशेर सिंह, पार्षद अशोक जैन आदि कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.