करनाल INSO की तरफ से लगाये रक्तदान शिविर व पौधारोपण कार्यक्रम में पहुँचे जेजेपी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह

0
Advertisement



Live – देखें – करनाल INSO की तरफ से लगाये रक्तदान शिविर व पौधारोपण कार्यक्रम में पहुँचे जेजेपी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ,देखें अभय चौटाला पर क्या कह गए निशान सिंह Live – Share Video

करनाल ब्रेकिंग न्यूज के सवालों के जवाब पर निशान सिंह ने कहा कि अभय चौटाला तो खाली हैं यह कहते हुए कटाक्ष किया , वहीं राम कुमार गौतम पर उन्होंने कहा कि वो पार्टी को छोड़कर कहीं नहीं गए हैं , साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आज भी दुष्यन्त और दिग्विजय ओम प्रकाश चौटाला को ही अपना दादा मानते हैं।

Advertisement


कल इनसो का स्थापना दिवस है जिसको लेकर प्रदेश में कई कार्यक्रम हो रहे हैं, करनाल में भी जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह कार्यक्रम में पहुंचे लेकिन ये कार्यक्रम राजनीतिक बन गया क्योंकि निशान सिंह ने अभय चौटाला से लेकर ओम प्रकाश चौटाला पर बयान दिए।

कुछ दिन पहले ओम प्रकाश चौटाला ने अपने बयान में कहा था कि जो लोग उन्हें छोड़कर चले गए वो अब राम कुमार गौतम को दादा मानने लगे थे , लेकिन राम कुमार गौतम भी उन्हें छोड़कर चले गए , इस पर निशान सिंह ने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला बड़े नेता हैं , मुख्यमंत्री रहे हैं उन्हें ऐसे बयान सोचकर देने चाहिए , दुष्यन्त चौटाला और दिग्विजय आज भी उनका सम्मान करते हैं, निशान सिंह ये भी कहा कि राम कुमार गौतम पार्टी को छोड़कर कहीं नहीं गए हैं उन्हीं के साथ हैं।

वहीं अभय चौटाला के उस बयान पर भी कटाक्ष किया जिसमें अभय चौटाला ने कहा था कि कांग्रेस, बीजेपी, जेजेपी मिलकर काम कर रही हैं, उस पर निशान सिंह ने कहा कि कुछ लोग खाली होते हैं और खाली समय मे ऐसे बयान निकल जाते हैं।

वहीं बरोदा उपचुनाव में दोनों गठबंधन की पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेंगी और उसको जीतेगी, उम्मीदवार कौन होगा ये मिलकर फैसला किया जाएगा।

बहराल अब देखना ये होगा कि निशान सिंह के इन बयानों के बाद प्रदेश की राजनीति में क्या बदलाव आता है।

जननायक जनता पार्टी के छात्र संगठन इनसो की ओर से लगाए गए रक्तदान शिविर में पहुंचे जजपा प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह कांबोज ने कहा कि रक्तदान करने वाला व्यक्ति महान होता है। रक्तदान करके हम कई महत्वपूर्ण जिंदगियां बचा सकते हैं और इससे बड़ा पुण्य कार्य और कोई नहीं हो सकता। इनसो ने स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में थैलीसीमिया पीडि़त बच्चों की मदद के लिए रक्तदान शिविर लगाकर सराहनीय काम किया है।

निशान सिंह कांबोज ने रक्तदाताओं को प्रोत्साहित किया। यह शिविर इनसो जिला प्रधान राहुल तोमर की अध्यक्षता मेंं लगाया गया। इसके बाद मीडिया से बातचीत में जजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नए संगठन का गठन जल्द किया जाएगा। सक्रिय और पार्टी को समर्पित कार्यकर्ताओं को अहम जि मेदारियां सांैपी जाएगी। राम मंदिर भूमि पूजन पर पूछे गए सवाल में निशान सिंह कांबोज ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है, यह बहुत खुशी की बात है।

देश के लोगों को श्री राम के जीवन आदर्शो का अनुसरण करना चाहिए। रक्तदान शिविर में लगभग 150 यूनिट रक्तदान हुआ। इससे पहले सेवा समिति आश्रम के प्रांगण में पौधे रोपित किए गए। इनसो की ओर से जिला प्रधान राहुल तोमर व महासचिव गौरव खैंची ने अतिथिगणों को स्मृति चिह्न भेंट किए गए।

इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव बृज शर्मा, जिला प्रधान प्रेम शाहपुर, जिला प्रवक्ता यशकरण राणा, नफे सिंह मान, पूर्व विधायक रमेश खटक, विनोद रायपुर, इनसो प्रभारी जयदेव न्योरथा, इनसो जिला अध्यक्ष राहुल तोमर, जिला महासचिव गौरव खैंची, अमनदीप चावला हलका प्रधान करनाल, गुरदेव रंबा हलका प्रधान इंद्री, राजपाल कैमला हलका प्रधान घरौंडा, धर्मवीर पाढा हलका प्रधान असंध, इंद्रजीत गोराया हलका प्रधान नीलोखेड़ी, रिषी जाणी, रीटा शर्मा, जगरूप संधु, बहादुर मेहला, युवा जिला प्रधान भीम मढाण, बावा बलड़ी, हाकम सिंह, इंद्रजीत जलमाना व भीम जलाला मौजूद रहे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.