एचएसआईआईडीसी एसोसिएशन ने कर्मचारियों के लिए शुरू की डिस्पेंसरी सेवा,फ्री इलाज की सुविधा मिलेगी

0
Advertisement



आज एचएसआईआईडीसी वेलफेयर एसोसिएशन के द्वारा सेक्टर 3 इंडस्ट्रियल एरिया में एक फ्री डिस्पैंसरी का उद्घाटन किया गया।एचएसआईआईडीसी  एसोसिएशन के चेयरमैन श्री आर.एल. शर्मा ने रिबन काटकर गरीब व मजदूर वर्ग को फ्री डिस्पेंसरी की सौगात दी। इस मौके पर एसोसिएशन के प्रधान श्री मनोज अरोड़ा ने बताया कि इस डिस्पैन्सरी के द्वारा सैक्टर 3 में कार्य करने वाले कर्मचारियों एवं गरीब वर्ग के लोगों को फ्री इलाज की सुविधा उपलब्ध करवाई जायेगी। संस्था के वरिष्ठ उपप्रधान कृष्ण लाल सिंगला ने बताया कि यह डिस्पैंसरी संजीव बंसल सिगनस हॉस्पिटल के सीनियर एम.डी. डॉक्टर द्वारा दी जायेगी जिसमे सिग्नस हसपताल के डॉक्टर सुबह 8 से 10 व शाम 4 से 6 बजे तक डिस्पेंसरी में मरीजो की जांच करेंगे तथा एसोसिएशन की तरफ से मरीजो को मुफ्त दवाओं का वितरण भी किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अक्सर मजदूर वर्ग छुट्टी न लेते हुए बीमार रहने के बावजूद काम मे लगा रहता है जिससे उसकी तबियत खराब रहने लगती है इसी समस्या को देखते हुए एसोसिएशन ने निर्णय लिया कि फैक्टरियों में कार्यरत मजदूर वर्ग को एसोसिएशन की तरफ से मुफ्त इलाज व दवाइयों की सुविधा दी जाये जिसके तहत आज इस डिस्पेंसरी का महूर्त किया गया है।

Advertisement


संस्था के सभी सदस्यों ने संजीव बंसल सिगनस हॉस्पिटल के मौजूद डाक्टरो को इस कार्य के लिए धन्यवाद किया और उनका आभार जताया कि उन्होंने बिना किसी शुल्क के उनकी फेक्टरियों में काम करने वाले गरीब वर्ग को जांचने व इलाज करने का निर्णय लिया।उन्होंने बताया कि इस डिस्पेंसरी में सबसे अधिक लाभ उस समय मिलेगा जब फैक्टरी में काम करने वाले किसी मजदूर के साथ कोई अनहोनी होती है और उसे प्राथमिक उपचार या फर्स्ट एड की जरूरत पड़ती है।इसके बाद सिग्नस हस्पताल के वरिष्ठ डाक्टर रूपेश सक्सेना ने बताया कि एसोसिएशन की तरफ से भेजे गए सभी मरीजो को हर तरह के इलाज,टेस्ट, एक्सरे तथा अल्ट्रासाउंड में 15 फीसदी की छूट दी जाएगी

वंही ईएसआई कार्ड धारक सभी मरीजो को अब सिग्नस हस्पताल कैशलेस इलाज की सुविधा देगा जोकि करनाल में ऐसी सुविधा देने वाला सिग्नस हस्पताल पहला संस्थान बन गया है। इस मौके पर इन्द्रपाल सिंह वाईस प्रेजीडेंट, जगदीश मुटरेजा संरक्षक, संजीव मैहता जनरल सैक्रेट्री, जी.एस. भण्डारी कोषाध्यक्ष, रमन गुप्ता संरक्षक, भूषण गोयल सलाहाकार, पुनीत मित्तल वित्त सचिव उपस्थित थे वंही सिग्नस हस्पताल की ओर से डॉक्टर रूपेश सक्सेना, डॉ आबिद भट्ट,डॉ कुंदन मुख्य रूप से मौजूद रहा।

Karnal Breaking News Is Hosted On Siteground



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.