करनाल गोट टैलेंट आज जींद ऑडिशन, रविवार 25 अगस्त को करनाल ऑडिशन

0
Advertisement

करनाल गोट टैलेंट के सीजन 4 में घरौंडा में मिले जबरदस्त रिस्पांस के बाद टीम के जी टी पहुंची जींद के इंडस स्कूल में । भारी तादाद में पहुंचे जींद के टैलेंटेड कलाकारों का उत्साह देखते ही बन रहा त। सिंगर्स, डांसर्स ,पेंटर्स, एक्टर्स की भरमार लग गायी। समां ये था की टीम को रजिस्ट्रेशन बीच में ही रोकनी पाडी।

इस ऑडिशन के लिए प्रधान जेसी हरसिमरन, जेसी गौरव, प्रकल्प प्रमुख जेसीपरमिन्दर एवं।टीम ने कड़ी मेहनत की थी ! उल्लेखनीय है की करनाल गोट टैलेंट की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए बड़े ब्रांड्स ने के जी टी सीजन 4 के साथ हाथ मिलाया है जिसमे रजिस्ट्रेशन पार्टनर FIREWORK APP, परमानेंट पार्टनर GOODRICH , जगदम्बा हॉस्पीटल,PEE SAFE, HARYANA JEWELLERS, MY FM 94.5 आदि शामिल हैं जींद की सफलता के बाद के जी टी के होमटाउन करनाल की बारी है दिनांक 25 अगस्त रविवार को ये ऑडिशन औ पी एस विद्या मंदिर सेक्टर 13 में 10 बजे से आयोजित हैं !

Advertisement


के जी टी के ऑर्गनिज़ेर्स सरंक्षक जे सी शैले चौधरी एवं सीनियर मेंबर्स जैसे नंदन चावल, नरेश सलुजा , राजेश ढींगरा, संजय मदान आदि के नेतृत्व में करनाल के हुनरबाज़ों के स्वागत के लिए तैयार है !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.