अब करनाल के घरौंडा में कटी महिला की चोटी

0
Advertisement

करनाल के घरौंडा में कटी महिला की चोटी ,अन्धविश्वास में लोग ,सिर्फ ग्रामीण महिलाओं के साथ ही क्यों हो रही ऐसी घटनाएं बड़ा सवाल ! घरौंडा खंड के गांव रसीन में एक महिला की चोटी कट जाने पर पूरे गांव में सनसनी फैल गई ! चोटी काटी जाने की दहशत पूरे गांव में फैलने पर ग्रामीणो ने लिया पूजा पाठ सहारा, अपने मकानों के गेट पर हल्दी,मेंहदी व नीम की टहनियां टांगनी की शुरू !

करनाल के रसीन गांव की रहने वाली महिला बृहस्पतिवार देर रात अपनी चारपाई से उठकर बाथरूम गई थी, कि जैसे ही वह अपने कमरें में वापिस आकर लेट गई तो किसी ने पीछे से उसकी चोटी को खिंच लिया व उठकर देखा तो चोटी कटी पड़ी थी ! इस दौरान पीड़ित महिला ने बताया कि जिस समय उसके बाल खींचे गए तो उसने एक बार सोचा कि उसके बच्चे ने खींचे है, लेकिन जब पीछे देखा तो चोटी कटी पड़ी थी व एक महिला कमरे से भाग रही थी,

Advertisement


जब बाहर जाकर देखा तो नजर न आई और घबरा गई ! इसके बाद परिजनों को घटना के बारे में बताया, परिजनों ने तुरंत पास की मस्जिद से मौलवी को बुलाया व झाड़-फूंक करवाई तब जाकर महिला को शांति मिली ! इसके बाद पूरे गांव में घटना की सनसनी फैल गई व महिला उक्त चोटी के कटे बालों को दिखा रही थी, पूरा गांव मोहल्ले में एकत्रित हो गया ! पीड़ित महिला ने बताया कि करीब 12 बजे बाथरूम करके अपने कमरे में लेट गई थी, किसी ने मेरी चोटी खिची तो जैसे ही देखा तो उसकी चोटी कटी मिली, उसने बताया कि एक महिला को उसने बाहर निकलते देखा और उसका पीछा किया तो वह महिला नजर नही आई तथा घबराहट हो गई उसके बाद उसने परिजनों को बताया ! बलवान एक पडोसी ने बताया इस घटना से गांव की महिलाओं में दहशत बनी हुई है, ऐसी घटना को तो कभी हमने मिस्टर इण्डिया फिल्म में देखा था ! इस लिए प्रशासन को चाहिए कि ऐसी घटनाओं को लेकर जांच करनी चाहिए !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.