घरौंडा के जिला पार्षद की गिरफ्तारी से भड़के ग्रामीण, सैकड़ो ग्रामीणों ने पुलिस थाने पर किया हमला

0
Advertisement



करनाल के घरौंडा में जी टी रोड़ पिछले 2 घंटे से जाम ,जिला परिषद सदस्य दीपक त्यागी को पुलिस ने बिजली विभाग के साथ हुए विवाद मामले में किया गिरफ्तार ,जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए जी टी रोड़ पर सतीथ घरौंडा थाने में जमकर किया पथराव व की तोड़फोड़ ओर फिर जी टी रोड़ पर जाम लगा दिया है ,

Advertisement


बड़ी संख्या में पुलिस बल मोके पर पहुँचा हुआ है वही पानीपत ओर करनाल के बीच जाम लगने की वजह से बड़ी संख्या में यात्री परेशान है !

कांग्रेस के जिला पार्षद की गिरफ्तारी से भड़के पूंडरी गाँव के ग्रामीण, सैकड़ो ग्रामीणों ने पुलिस थाने पर किया हमला ! ग्रामीणों ने पथराव कर थाने के खिड़की दरवाजे तोड़े कई वाहनों में की तोड़फोड़ ,बचाव में पुलिस कर्मियों ने की हवाई फायरिंग ,थाने में पथराव के बाद ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे नम्बर एक पर लगाया जाम ,हाइवे पर लगी वाहनों की लम्बी लाईने ,डीएसपी भारी पुलिस बल के साथ मोके पर पहुचे ,ग्रामीणों और पुलिस के बीच नोकझोंक जारी

गौरतलब है की पिछले दिनों बिजली निगम की शिकायत पर घरौंडा पुलिस ने पूंडरी गाँव के करीब दो सौ ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया था ,इस मामले में जिला पुलिस ने पूंडरी गाँव के जिला पार्षद दीपक त्यागी को आज देर शाम गिरफतार कर लिया !

दीपक की गिरफ्तारी की भनक लगते ही सैकड़ो ग्रामीणों ने घरौंडा थाने की और कुच कर दिया और थाने पहुँचे ग्रामीणों की पुलिस के साथ तीखी झड़प हुई जिसके बाद उन्होंने पुलिस कर्मियों व थाने पर जमकर पथराव शुरू कर दिया ,वही अपने बचाव व माहौल को शांत करने के लिए पुलिस कर्मियों ने लोगो को खदेड़ने के लिए करीब दर्जन भर हवाई फायर भी किये ! हवाई फायरिंग के बाद ग्रामीण और ज्यादा आक्रोशित हो गए और नेशनल हाइवे एक पर जाम लगा दिया ,एक व्यक्ति की गिरफ़्तारी को लेकर शुरू हुए इस विवाद के बाद मोके पर स्तिथि तनाव पूर्ण बनी हुई है !

हम आपको बता दे की घरौंडा से भाजपा पार्टी के विधायक हरविंदर कल्याण है और पहले भी घरौंडा में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके है लेकिन स्थानीय विधायक होने के नाते वह मौके पर नहीं पहुँचते अगर वह मौके पर पहुँचकर लोगों को समझाए तो शायद लोग इस तरह से कानून को घंटो हाथ में लेकर जी रोड़ पर जाम लगाए न बैठे रहे !





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.